बीजेपी सांसद कंगना रनौत कीबढ़ सकती हैं मुश्किल,राष्ट्रद्रोह और राष्ट्र अपमान को लेकर परिवाद दायर

मंडी लोकसभा सीट से पहली बार बीजेपी के टिकट पर जीत दर्ज करने वाली बीजेपी सांसद कंगना रनौत की मुश्किल बढ़ सकती हैं। आगरा कोर्ट में कंगना के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है। बीजेपी सांसद के ऊपर राष्ट्रद्रोह और राष्ट्र अपमान को लेकर एक वकील ने परिवाद दायर कराया है।

मुकदमा दायर करने वाले वकील रमाशंकर ने कहा है कि साल 2020-21 में किसान अपनी मांगों को लेकर दिल्ली की सीमा पर धरना पर बैठे थे, कंगना रनौत ने किसानों के प्रति अभद्र टिप्पणी कर उनको हत्यारा और बलात्कारी कहा था। वहीं 16 नवंबर 2021 को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सिद्धांतों का मजाक उड़ाने के आरोप में एमपी एमएलए कोर्ट में उनके खिलाफ राष्ट्रद्रोह और राष्ट्र अपमान का वाद दायर किया है।

उन्होंने कहा कि वह किसान के बेटे हैं और किसान परिवार में पैदा हुए हैं। देश के किसानों और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी में आस्था रखते हैं। कंगना रनौत ने किसानों को लेकर अमर्यादित बयान दिया है। कंगना के बयान से पूरे देश के किसानों का अपमान हुआ है। कंगना रनौत को कोर्ट में आकर पूरे देश से माफी मांगनी होगी। 17 सितंबर को कोर्ट वाद दायर करने वाले वकील का बयान दर्ज करेगा।

 

बीजेपी सांसद कंगना रनौत कीबढ़ सकती हैं मुश्किलराष्ट्रद्रोह और राष्ट्र अपमान को लेकर परिवाद दायर
Comments (0)
Add Comment