बेंगलुरु में आज PAK और AUS के बीच होने वाले मैच में काफी बाउंड्री होने की उम्मीद है, जैसा कि पिच रिपोर्ट से संकेत मिला है।

World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 18वां मैच ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों का प्रदर्शन इस टूर्नामेंट में अभी तक कुछ खास नहीं रहा है।

 वर्ल्ड कप 2023 में आज (20 अक्टूबर) ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान की टीमों के बीच मैच खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया बेंगलुरु के एक स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ खेल रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने अब तक तीन में से केवल एक गेम जीता है, जबकि पाकिस्तान ने तीन में से दो में जीत हासिल की है। यह मैच दोनों टीमों के लिए बेहद अहम है. हमें यकीन नहीं है कि मैदान उन खिलाड़ियों के लिए अच्छा होगा जो गेंद को मारते हैं या उन खिलाड़ियों के लिए जो गेंद फेंकते हैं। बेंगलुरु पिच का प्रभारी कौन है? बेंगलुरु के क्रिकेट मैदान में लाल मिट्टी की पिच है, जो सपाट होने के कारण बल्लेबाजों को आसानी से बहुत सारे रन बनाने में मदद करती है। मैदान की सीमा भी छोटी है, जिसका मतलब है कि गेंद आसानी से मैदान के बाहर जा सकती है। बल्लेबाजों को रन बनाने से रोकने की कोशिश करने वाले गेंदबाजों को शुरुआत में पिच से कुछ मदद मिलती है, लेकिन बाद में स्पिनरों को भी अपना कौशल दिखाने का मौका मिलता है। इसलिए, मैच में दोनों टीमें काफी रन बना सकती हैं, जिससे यह प्रशंसकों के लिए रोमांचक हो जाएगा। चिन्नास्वामी स्टेडियम एक ऐसी जगह है जहां लोग क्रिकेट खेलते हैं, जो भारत में एक लोकप्रिय खेल है। यह एक बड़ा स्टेडियम है जहां कई मैच खेले जा चुके हैं। इसमें लोगों के खेल देखने के लिए बहुत सारी सीटें हैं।

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 38 क्रिकेट मैच खेले गए हैं। इनमें से 14 मैचों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती, जबकि 20 मैचों में दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती. औसतन, पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम 232 रन बनाती है, जबकि दूसरे बल्लेबाजी करने वाली टीम 215 रन बनाती है। इन खिलाड़ियों के बिना खेलेगी पाकिस्तानी टीम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए खेलने वाले फखर जमान के घुटने में चोट लग गई है और वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच नहीं खेल पाएंगे।

सलमान अली नाम का एक अन्य खिलाड़ी भी बुखार से पीड़ित है और वह नहीं खेल पाएगा। ज़मान अब तक केवल एक ही मैच खेल सके हैं और उन्होंने 12 रन बनाए हैं. अब्दुल्ला शफीक नाम का एक और खिलाड़ी टीम में ज़मान की जगह लेगा। शफीक ने पिछले मैचों में श्रीलंका के खिलाफ 113 रन और भारत के खिलाफ 20 रन बनाए हैं। 2023 में विश्व कप में टीमों के दो समूह एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेंगे। ऑस्ट्रेलिया में 15 क्रिकेट खिलाड़ियों की एक टीम है।

उनके कप्तान पैट कमिंस हैं. अन्य खिलाड़ियों में मिशेल मार्श, डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, जोश इंग्लिस (गेंद पकड़ने वाले), ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, मिशेल स्टार्क, एडम ज़म्पा, जोश हेज़लवुड, सीन एबॉट, ट्रैविस हेड, एलेक्स कैरी और कैमरून शामिल हैं। हरा। पाकिस्तान के पास बाबर आजम के नेतृत्व में क्रिकेट खिलाड़ियों की एक टीम है।

अन्य खिलाड़ी हैं अब्दुल्ला शफीक, इमाम उल हक, मोहम्मद रिजवान (गेंद पकड़ने वाले), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ, सलमान आगा, फखर जमान, उसामा मीर, और मोहम्मद वसीम.