बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को आज  मिल गयी अस्पताल से छुट्टी

3 दिन से हॉस्पिटल में एडमिट बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को आज शुक्रवार को  अस्पताल से छुट्टी मिल गयी। 01 अक्टूबर दिन मंगलवार को जब वो अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को साफ कर रहे थे तभी मिस फायर होने से उनके घुटने में गोली लग गयी थी। जिसके बाद मुंबई के क्रिटीकेयर हॉस्पिटल में उन्हें एडमिट कराया गया।

जहां डॉक्टरों की टीम ने पैर में लगी गोली को बाहर निकाला। जिसके बाद तीन दिनों तक वो डॉक्टरों की निगरानी में रहे। मुश्किल घड़ी में उनकी पत्नी सुनीता आहुजा हमेशा गोविंदा के साथ रही। आज उन्हें डिस्चार्ज किया गया है लेकिन डॉक्टरों ने 6 सप्ताह तक बेड रेस्ट पर रहने को कहा है। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद गोविंदा व्हीलचेयर पर अस्पताल से बाहर निकलते दिखे। इस दौरान गोविंदा ने हाथ जोड़कर अपने फैंस और डॉक्टरों को शुक्रिया कहा।

उनकी पत्नी सुनीता और बेटी टीना भी इस दौरान  साथ थीं। गोविंदा के अस्पताल से डिस्चार्ज होने की खबर मिलते ही मीडिया भी पहुंच गयी। मीडिया से बातचीत करते हुए गोविन्दा ने कहा कि नवरात्रा में हमारे लिए जहां-जहां पूजा हुई, दुआएं पढ़ी गई, जहां अरदास हुई.. मैं उन सबकों धन्यवाद देता हूं। पुलिस और आदरणीय शिंदे साहब को भी धन्यवाद देता हूं। हर वर्ग के लोगों का मेरा शुक्रिया. क्योंकि आप लोगों की वजह से ही आज मैं सेफ हूं। जय माता दी। वही गोविंदा को देखने के लिए उनके प्रशंसक पहले से हॉस्पिटल के बाहर खड़े थे। गोविंदा की एक झलक पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ी थी।

 

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को आज  मिल गयी अस्पताल से छुट्टी
Comments (0)
Add Comment