मंत्री अशोक चौधरी ने जमकर कोसा भूमिहार जाति को

नीतीश कुमार के मंत्री अशोक चौधरी ने भूमिहार जाति को जमकर कोसा. मंत्री ने कहा-मैं भूमिहार जाति को अच्छे से जानता हूं. जब लोकसभा चुनाव हुआ तो इस जाति के लोग नीतीश कुमार का साथ छोड़ कर भाग गये.

नीतीश कुमार के किचन कैबिनेट के सदस्य माने जाने वाले मंत्री अशोक चौधरी जहानाबाद में जेडीयू के कार्यालय का उद्घाटन करने गये थे. कार्यक्रम कार्यालय के उद्घाटन का था औऱ मंत्री ने भूमिहारों को कोसना शुरू कर दिया. अशोक चौधरी ने मंच से कहना शुरू किया-क्या नीतीश कुमार ने भूमिहारों के लिए काम नहीं किया है. फिर भूमिहारों ने क्यों लोकसभा चुनाव में नीतीश को वोट नहीं दिया?

अशोक चौधरी ने कहा- “नीतीश कुमार जब अति पिछड़ा को उम्मीदवार बनाते हैं तो भूमिहार लोग भाग जाते हैं. क्यों नहीं दीजियेगा वोट, काम तो आपके यहां भी नीतीश कुमार ने किया है.  लोकसभा चुनाव में एक-दो नेताओं को छोड़ कर मैंने किसी भूमिहार को नहीं देखा कि वह जेडीयू के लिए वोट मांग रहा है. हम लोग जब दरवाजे-दरवाजे घूमते थे तो भूमिहार कहते थे कि जेडीयू के उम्मीदवार को वोट नहीं देंगे.”

अशोक चौधरी बोलते रहे-“ आपका उम्मीदवार भूमिहार होगा, चार-चार बार जीतेगा और काम नहीं करेगा तब भी कहियेगा कि वह बढिया है. मेरा उम्मीदवार तीन-चार दिन आपके घर नहीं गया तो कहियेगा कि वोट नहीं देंगे. ऐसे कैसे चलेगा.”

जहानाबाद में पार्टी ऑफिस के उद्घाटन समारोह में अशोक चौधरी ने कहा कि वे जहानाबाद औऱ भूमिहार दोनों को अच्छे से जानते हैं. जहानाबाद से तो उनके पिता ही सबसे पहले चुनाव जीते थे. भूमिहारों को भी इसलिए अच्छे से जानते हैं क्योंकि अपनी बेटी की शादी से ही भूमिहार से की है.

मंत्री अशोक चौधरी ने जमकर कोसा भूमिहार जाति को