मुकेश सहनी – VIP भले ही NDA में शामिल नहीं , लेकिन मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हैं

मुकेश सहनी  – PATNA 03.08.22 – के एक बयान ने प्रदेश का सियासी पारा चढ़ा दिया है. मुकेश सहनी ने कहा कि VIP भले ही NDA में शामिल नहीं है, लेकिन हम मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हैं. वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि उनकी पार्टी किसी जाति विशेष की नहीं बल्कि सभी जातियों की है. बता दें कि मुकेश सहनी बिहार की एनडीए सरकार में नीतीश कैबिनेट का हिस्‍सा रह चुके हैं. एनडीए से बाहर होने के बाद उन्‍हें मंत्री पद से भी इस्‍तीफा देना पड़ा था.

मंगलवार को राजद के कोसी प्रक्षेत्र के नेता मिथिलेश विजय यादव सैकड़ों समर्थकों के साथ वीआईपी में शामिल हो गए. इस मौके पर मुकेश सहनी ने कहा कि मिथिलेश विजय के आने से वीआईपी को मजबूती मिलेगी. आरजेडी को तोड़ने के आरोपों को मुकेश सहनी ने सिरे से खारिज करते हुए कहा कि जो लोग पार्टी में आना चाहते हैं उन्हें रोका नहीं जा सकता. वीआईपी प्रमुख ने कहा कि पार्टी की विचारधारा को लेकर लोगों में आकर्षण है. उन्‍होंने आगे कहा कि भाजपा बिना सहारे के बिहार में नहीं जीत सकती है.

मुकेश साहनी ने यह भी कहा कि वीआईपी भले ही एनडीए के हिस्सा नहीं है, लेकिन हम नीतीश कुमार के साथ हैं. उन्‍होंने दावा किया कि वह आज भी लालू प्रसाद यादव के विचारों के साथ हैं. मुकेश सहनी ने कहा कि सीबीआई और ईडी के माध्यम से आज विपक्ष द्वारा सरकार की आलोचना करने वालों को प्रताड़ित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का समय अब चला गया, क्योंकि लोग सारी चीजों को जान चुके हैं.

राष्ट्रीय जनता दल के कोसी प्रक्षेत्र के नेता मिथिलेश विजय यादव के वीआईपी में शामिल होने पर मुकेश सहनी ने खुद उन्‍हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. उन्‍होंने मिथिलेश का पार्टी में आने पर स्वागत भी किया. मुकेश सहनी ने कहा कि मोकामा विधानसभा उपचुनाव में वीआईपी मजबूती से चुनाव लड़ेगी. हालांकि, मुकेश सहनी ने यह भी कहा कि VIP समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ है.

VIP Partyमिथिलेश विजय यादवमुकेश सहनी