युवक को गोली मारी ..मौत.. -होली के रंग में भंग डाल रही शराब… शराब पार्टी के हो रहे चर्चे.

-युवक को गोली मारी ..मौत..–होली के रंग में भंग डाल रही शराब…-शराब पार्टी के हो रहे चर्चे..

– सिमरी थाना क्षेत्र के नगरपुरा गांव का है मामला– घटना की जानकारी मिलने के बाद जांच में जुटी है पुलिस-बक्सर से कपीन्द्र किशोर की रिपोर्ट-18/3/2022-बक्सर जिले में होली पर्व को लेकर एक तरफ जहां जिले में सुरक्षा बढ़ाई गई है वहीं, शराब कारोबारियों तथा उसके सेवन करने वालों की निगरानी की भी बात कही गई है लेकिन, तमाम दावों को धत्ता बताते हुए जिले के सिमरी में न सिर्फ शराब पार्टी करने का मामला सामने आया है बल्कि, मनबढ़ युवकों के द्वारा इस दौरान एक किशोर को गोली भी मार दी गई है. घायल किशोर को गंभीर हालत में सिमरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से पहले सदर अस्पताल भेजा गया जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए अन्यत्र रेफर कर दिया गया जिसके बाद जख्मी किशोर की मां उसे लेकर पीएमसीएच के लिए रवाना हो गई है

घटना केमिली जानकारी के अनुसार सिमरी थाना क्षेत्र के नगरपुरा निवासी स्वर्गीय दिलीप चौधरी की पत्नी तथा घायल पवन चौधरी की मां गीता देवी  ने बताया कि उनका पुत्र हर रोज के भांति स्थानीय बगीचे में खेलने के लिए गया था. जहां स्थानीय गांव के ही रोहित तिवारी तथा एक अन्य युवक बैठकर शराब की पार्टी कर रहे थे. इसी बीच वहां खेल रहे पवन को देखकर दोनों युवकों ने उसे गोली मार दी. उसे दो गोलियां लगी हैं. बाद में इस बात की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोर को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया.

उधर, अस्पताल में पहुंचे सिमरी थाना के एसआई ने बताया कि पीड़िता की मां ने जो बताया है उस बात की सूचना थाने को दे दी गई है तथा घटनास्थल की जांच करते हुए रोहित तिवारी नामक युवक की तलाश की जा रही है.

BuharBuxarनगरपुरा गांवयुवक को गोली मारीशराब पार्टीहोली