ललित मोदी- सुष्मिता सेन ट्रोल-सुष्मिता सेन के सपोर्ट में आए एक्स ब्वॉयफ्रेंड रहे निर्देशक विक्रम भट्ट

ललित मोदी- सुष्मिता सेन- MUMBAI-18.07.22 – जब से मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन -ललित मोदी संग अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया है तब से एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. ललित मोदी को डेट करने के लिए कोई एक्ट्रेस की आलोचना कर रहा है तो उन्हें लालची बताते हुए उनका मज़ाक उड़ा रहा है. हालांकि इस खुलासे के बाद सुष्मिता अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दे चुकी हैं, लेकिन लोग अब भी एक्ट्रेस पर निशाना साधने से पीछे नहीं हट रहे हैं.

अब इस पूरी ट्रोलिंग के बीच सुष्मिता सेन के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रहे निर्देशक विक्रम भट्ट एक्ट्रेस के सपोर्ट में आ गए हैं. सुष्मिता सेन को लालची कहने वालों मुंहतोड़ जवाब देते हुए विक्रम भट्ट ने कहा कि ‘वो एक ऐसी महिला हैं जिन्हें बैंक बैलेंस से फर्क नहीं पड़ता, वो बैंक बैलेंस देखती भी नहीं हैं.’ इंडिया टुडे से बात करते हुए विक्रम भट्ट ने कहा, ‘सुष्मिता सेन वो आखिरी शख्स हैं जो किसी से प्यार करने से पहले उसका बैंक बैलेंस देखती हों!’

‘मुझे याद है कि जब मैं ‘गुलाम’ का निर्देशन कर रहा था और मेरे पास पैसे नहीं थे, मैं ये कभी नहीं भूलूंगा कि सुष्मिता वो पहली शख्स थीं जो मुझे US ले गई थीं और उन्होंने मेरी ट्रिप का पूरा खर्चा उठाया था. जब हम  लॉस एंजेलिस पहुंचे और वहां मैंने एक लिमोजिन खड़ी देखी तो मैं हैरान रह गया. उन्होंने कहा कि वो अमेरिका में मेरी एंट्री को बेहद खास बनाना चाहती थीं. सुष्मिता गोल्ड डिगर नहीं हैं लव डिगर हैं. मुझे लगता है किसी की जिंदगी का मज़ाक बनाना लोगों के लिए एंटरटेनमेंट है. जब करीना ने सैफ से शादी की थी तब वो भी ट्रोल हुई थीं.’ आपको बता दें कि विक्रम भट्ट और सुष्मिता एक दूसरे को डेट कर चुके हैं. करीब 2 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 1996 में दोनों के रास्ते अलग हो गए थे.

ललित मोदी- सुष्मिता सेन ट्रोलसुष्मिता सेन के सपोर्ट में आए एक्स ब्वॉयफ्रेंड रहे निर्देशक विक्रम भट्ट