लालू यादव के करीबी अरुण यादव के खिलाफ ED की करवाई आई सामने

 राजद पार्टी के पूर्व विधायक अरुण यादव की मुश्किलें बढ़ने वाली है। आरजेडी प्रमुख लालू यादव के करीबी अरुण यादव के खिलाफ ED की करवाई सामने आई है। यहां एजेंसी ने मनी लांड्रिंग मामले में अरुण यादव की कई प्रॉपर्टी जब्त की हैं। इनसे जुड़े लोगों में भी भय का माहौल कायम हो गया है।

ईडी ने राजद के पूर्व विधायक अरुण यादव के खिलाफ एक्शन लिया है। जांच एजेंसी ने इनकी लगभग 25 करोड़ की संपत्ति जब्त की है। इससे पहले ईडी ने फरवरी में सर्च ऑपरेशन चलाया था। इसके बाद अब यह एक्शन लिया गया है। इस एक्शन के बाद पूर्व विधायक से जुड़े लोगों दहशत का माहौल कायम हो गया।

दानापुर इलाके में राबड़ी देवी के नाम का चार फ्लैट अरुण यादव की विधायक पत्नी किरण देवी के नाम किए गए थे।  अरुण कुमार यादव विधायक किरण देवी के पति हैं और बालू का कारोबार करते हैं, वो आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के करीबी माने जाते हैं। पिछले महीने जनवरी में ही सीबीआई की टीम विधायक किरण देवी के घर पहुंची थी और उन्हें नोटिस दिया था। अब ईडी का छापा उनके घर पर पड़ा है।

अरूण यादव संदेश विधानसभा क्षेत्र से राजद के विधायक रहे हैं।  अब उनकी पत्नी किरण देवी विधायक हैं। अरूण यादव आरा के बड़े बालू कारोबारियों में से एक हैं। आरा से लेकर पटना तक उनका कारोबार फैला है। यह रेड आरा के गड़हनी और अगिआंव स्थित विधायक के आवास और पटना में हुई थी। जनवरी माह में विधायक किरण देवी के घर पर सीबीआई की टीम पहुंची थी।

लालू यादव के करीबी अरुण यादव के खिलाफ ED की करवाई आई सामने
Comments (0)
Add Comment