शराब के साथ तस्कर हुआ गिरफ्तार- भारी मात्रा में शराब बरामद..

बक्सर -2/7/2022-शराब के साथ तस्कर-शुक्रवार को शराब की भारी खेप वाहन में छुपाकर यूपी की सीमा से बिहार में प्रवेश कर रहे तस्कर को उत्पाद विभाग ने कर्मनाशा चेक पोस्ट से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वाहन को जब्त कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस वाहनों की नियमित जांच मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कर्मनाशा पुल के समीप चेकपोस्ट पर कर रही थी। उसी क्रम में उत्तर प्रदेश से एक वाहन बिहार की सीमा में प्रवेश कर रहा था।जब उत्पाद विभाग के जवानों ने उसे रुकने का इशारा किया तो चालक वाहन लेकर तेजी से बिहार की तरफ भागने लगा। उसी क्रम में वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने वाहन चालक को खदेड़ कर पकड़ लिया। काफी देर तक वाहन की जांच की गई परंतु कुछ भी बरामद नही हुआ।

पुलिस ने दुबारा गहनता से जब वाहन की जांच की तो वाहन में डैशबोर्ड के नीचे भारी मात्रा में शराब छुपा कर रखी गई थी। जिसे देख पुलिस की आंखे खुल रह गई।हालांकि पुलिस शराब तस्करी पर लगाम लगाने को लेकर लगातार अभियान चला रही है बावजूद तस्कर रोज नए नए पैंतरे अपना कर पुलिस को चकमा देने में लगे हुए है।गिरफ्तार युवक की पहचान राजकुमार निवासी खलासी मुहल्ला के रूप में हुई है। गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया गया है।

BiharBuxarSharab