शाहिद कपूर महाभारत पर आधारित फिल्म साइन की क्या वह कर्ण की भूमिका निभाएंगे और अर्जुन का सामना करेंगे।

बॉलीवुड में आखिरकार महाभारत के सूर्यपुत्र कर्ण की कहानी पर फिल्म बनाने की योजना बनाई जा रही है। शाहिद कपूर महारथी कर्ण का किरदार निभा सकते हैं।

अफवाह है कि शाहिद कपूर ने महाभारत पर आधारित एक फिल्म साइन की है, जिसका निर्माण वाशु भगनानी और जैकी भगनानी करेंगे। सूर्यपुत्र महावीर कर्ण नाम की यह फिल्म महाभारत के एक महत्वपूर्ण पात्र कर्ण की कहानी पर केंद्रित होगी। हालाँकि परियोजना के बारे में सीमित जानकारी उपलब्ध है, लेकिन ऐसी अटकलें हैं कि शाहिद कर्ण के पुत्र कुंती की भूमिका निभा सकते हैं। फिल्म की घोषणा पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा 2021 में की गई थी, और शीर्षक लोगो पहले ही जारी किया जा चुका है।

निर्माताओं की योजना इस फिल्म को पांच भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज करने की थी. फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी आरएस विमल को दी गई थी, जबकि इसके संवाद, गीत और अतिरिक्त पटकथा डॉ. कुमार विश्वास ने लिखी थी. पहले इस फिल्म को साउथ के सुपरस्टार विक्रम करने वाले थे. परंतु बात नहीं बनी. इसके बाद मीडिया में रणवीर सिंह का भी नाम आया, परंतु प्रोजेक्ट करीब दो साल तक अटका रहा. अब शाहिद कपूर का नाम सामने आया है. ऐसे में जल्द ही बाकी जानकारियां भी सामने आएंगी. उल्लेखनीय है कि निर्माता-निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा एक समय शाहिद कपूर को कर्ण की भूमिका में लेकर इस महारथी पर फिल्म बनाने वाले थे. मगर बात नहीं बनी.

https://twitter.com/i/status/1364116281650159619

निर्माताओं ने शुरुआत में कर्ण के बारे में 300 करोड़ रुपये के बड़े बजट के साथ एक फिल्म बनाने की योजना बनाई थी। उन्होंने प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए गेम ऑफ थ्रोन्स के तकनीशियनों को काम पर रखा। फिल्म को मूल रूप से 2020 में रिलीज़ करने की योजना बनाई गई थी, लेकिन महामारी के कारण इसे रोक दिया गया था। 2021 में, वाशु भगवानी और उनकी टीम ने इसके लोगो का खुलासा करके फिल्म के निर्माण की घोषणा की। अब काफी देरी के बाद कर्ण का किरदार निभाने के लिए शाहिद कपूर को चुना गया है।

#MAHABHARAT #SAHIDKAPOOR #HINDIFILM #MOVIESINGH #HISTROCIAL #BOLLYWOODNEWS