श्रीरामभद्राचार्य ने जातीय गणना को लेकर जमकर हमला बोला

 बगहा के रामनगर में राम कथा में श्रीरामभद्राचार्य ने जातीय गणना को लेकर जमकर हमला बोला है। नीतीश और तेजस्वी को कोसा जाति में बांटकर हिंदू समाज को कमजोर की गयी जाति की राजनीति करने वालों को नहीं मिलेगा वोट।

बगहा के रामनगर में जगत गुरु श्रीरामभद्राचार्य ने राम कथा के दौरान नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा। बिहार में हुए जातीय गणना पर हमला बोलते हुए  जगत गुरु ने कहा कि बिहार में जाति के आधार पर गणना कराके नीतीश कुमार ने हिंदुओं में भेद डालने की षड्यंत्र की नीति अपनाई हैं। इस देश को जाति के आधार पर मत बांटो। यह जात के आधार पर नहीं बंटेगा अब तो जो काम करेगा उसी को वोट मिलेगा।

बता दें कि रामनगर में आज से जगत गुरु श्रीरामभद्राचार्य की नौ दिवसीय राम कथा की शुरुआत हुई। पहले दिन ही आज बिहार सरकार पर निशाना साधा गया। जगत गुरु ने नीतीश और तेजस्वी को जातीय गणना को लेकर कोसा। कहा कि जाति में बांटकर हिन्दूओं को कमजोर किया जा रहा है। जाति की राजनीति करने वालों को वोट नहीं मिलेगा।

उन्होंने कहा कि इस देश को जात के आधार पर नहीं बांटना चाहिए यह देश जात के आधार पर कभी नहीं बंटेगा। जात के आधार पर किसी को वोट नहीं मिलने वाला। बिहार में खुल्लेआम जाति के आधार पर जनगणना कराकर हिन्दुओं में भेद डालने की नीति षडयंत्र की नीति अपनाई गयी कितना घिनौना हो गया। कितना बुरा हुआ यह अब कौन समझावे कि नीतीश जी और तेजस्वी बाबू को कि ऐसी गलती मत करों इस देश को जात के आधार पर मत बातों बेटा और ना ही यह देश जाति के आधार पर बटेगा। जाति के आधार पर वोट किसी को नहीं मिलेगा अब तो जो काम करेगा उसको वोट मिलेगा। जो राम और कृष्ण की बात करेगा वो भारत पर राज करेगा

श्रीरामभद्राचार्य ने जातीय गणना को लेकर जमकर हमला बोला