सनातन धर्म विवाद का लाइव कवरेज: क्या उदयनिधि स्टालिन ने सनातन का अपमान किया? किसने क्या कहा, बीजेपी ने विपक्ष को घेरा.

क्या उदयनिधि स्टालिन ने सनातन का अपमान किया? किसने क्या कहा, बीजेपी ने विपक्ष को घेरा.

सनातन धर्म विवाद का लाइव कवरेज: क्या उदयनिधि स्टालिन ने सनातन का अपमान किया? किसने क्या कहा, बीजेपी ने विपक्ष को घेरा.

नई दिल्ली: डीएमके की युवा शाखा के सचिव उदयनिधि स्टालिन ने सनातन के बारे में अपनी टिप्पणी से तमिलनाडु में हलचल मचा दी है. इ। डीएमके, या द्रविड़ मुनेत्र कड़गम।

उदयनिधि स्टालिन पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने राहुल गांधी और नीतीश के बहाने विपक्षी गठबंधन पर हमला बोला है. दरअसल, उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को दिए एक भाषण में “समानता और सामाजिक न्याय” के खिलाफ बोलते हुए इसे ख़त्म करने की वकालत की थी। इसके अलावा उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म और कोरोना वायरस, मलेरिया और डेंगू वायरस और मच्छरों से होने वाले बुखार के बीच तुलना करते हुए कहा कि ऐसी चीजों का विरोध करने के बजाय इन्हें खत्म कर देना चाहिए. उदयनिधि की टिप्पणी पर सोशल मीडिया यूजर्स ने नाराजगी जताई.

भारतीय जनता पार्टी के नेता रविशंकर प्रसाद, मनोज तिवारी और अमित मालवीय उन लोगों में शामिल हैं, जिन्होंने तीखी प्रतिक्रिया दी है। अमित मालवीय के अनुसार, डीएमके नेता ने सनातन धर्म का पालन करने वाले 80% लोगों के “नरसंहार” का आह्वान किया है। हालाँकि, उदयनिधि ने उनके दावों का खंडन किया है। साथ ही सनातन पर स्टालिन की टिप्पणी से उदयनिधि नाराज हैं, ये गुस्सा अयोध्या से लेकर काशी के संतों तक देखा जा सकता है.

 

Reported by Lucky Kumari

बीजेपी ने विपक्ष को घेरा.सनातन धर्म विवाद का लाइव कवरेज: क्या उदयनिधि स्टालिन ने सनातन का अपमान किया? किसने क्या कहा