सफलता के बाद भी शाहरुख खान से बहुत पीछे रह गए सनी देओल, पठान का ये रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई गदर 2

सफलता के बाद भी शाहरुख खान से बहुत पीछे रह गए सनी देओल, पठान का ये रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई गदर 2

सफलता के बाद भी शाहरुख खान से बहुत पीछे रह गए सनी देओल, पठान का ये रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई गदर 2

सनी देओल की फिल्म गदर 2 रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म ने हफ्ते भर में ही अपनी कमाई से गदर मचा दिया है. 22 साल बाद फिल्म का दूसरा पार्ट आया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. साल 2023 बॉलीवुड के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया है.

साल की शुरुआत में शाहरुख खान की फिल्म पठान को फैंस का भरपूर प्यार मिला. फिल्म ने इतिहास भी रचा और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म साबित हुई. सनी देओल की गदर 2 भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। लेकिन फिल्म शाहरुख खान की पठान से एक मामले में बहुत पीछे रह गई है।

फिल्म की बात करें तो सनी देओल की गदर 2 को रिलीज हुए सात दिन हो चुके हैं और इन सात दिनों में फिल्म ने 284 करोड़ की कमाई कर ली है. ये कमाए ऐसे देखा जाए तो बहुत ज्यादा है और निश्चित ही सनी देओल के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है. लेकिन इसके बाद भी एक हफ्ते की कमाई के मामले में ये फिल्म पठान से काफी पीछे रह गई है. पठान को एक्सटेंडेड वीकेंड का फायदा मिला था.

फिल्म को दो एक्स्ट्रा दिन मिले थे और फिल्म ने 9 दिनों में 351 करोड कमा लिए थे. फिल्म ने तेलुगू में 9 करोड़ और तमिल में 4 करोड़ कमाए थे. इस लिहाज से भारत में फिल्म ने 9 दिनों में 364 करोड़ कमा लिए थे. इस लिहाज से तो फिल्म पठान से काफी आगे है. दोनों की कमाई में 80 करोड़ का अंतर नजर आ रहा है जो कम नहीं है.

लेकिन अगर सिर्फ पठान के 7 दिन के कलेक्शन की तरफ भी हम रुख करेंगे तो ये फिल्म सात दिनों में 317.5 करोड़ की कमाई कर चुकी थी. जबकी गदर 2 का कलेक्शन 284 करोड़ का था. ऐसे में भी दोनों फिल्मों के बीच में 33.50 करोड़ का अंतर है जो कहीं से भी कम नहीं है. तो भले ही सनी पाजी की फिल्म गदर 2 का भौकाल नजर आ रहा है लेकिन बॉक्स ऑफिस के किंग अब भी शाहरुख खान ही हैं. ऐसा आंकड़ो से भी साफ तौर पर स्पष्ट हो गया.

 

Reported by Lucky Kumari

पठान का ये रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई गदर 2सफलता के बाद भी शाहरुख खान से बहुत पीछे रह गए सनी देओल