सरकारी स्कूल के स्मार्ट क्लास में भोजपुरी गीत चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सरकारी स्कूल के स्मार्ट – GOPALGANJ – 27.07.22 – सरकारी स्कूलों में बच्चों की अच्छी पढ़ाई के लिए स्मार्ट क्लास की सुविधा शुरू की गई थी लेकिन यह सुविधा अब अपने उद्देश्यों से भटकती नजर आ रही है. ताजा मामला गोपालगंज जिले का है जहां एक सरकारी स्कूल के स्मार्ट क्लास में भोजपुरी गीत चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा ये वीडियो मांझागढ़ प्रखंड के धर्मपरसा हाई स्कूल सह इंटर कॉलेज का है..

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बच्चे क्लास रूम में खड़े हैं और टीवी स्क्रीन पर खेसारी लाल यादव का ‘आव ऐ जान बैगन ले ल’ भोजपुरी सांग, चल रहा है. बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो 22 जुलाई का है, हालांकि INDIA CITY LIVE वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. इस मामले में विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने अपनी सफाई दी है.

हेडमास्टर अनवर अली ने अपनी सफाई देते हुए बताया कि शुक्रवार 22 जुलाई को लंच के बाद शिक्षक नमाज पढ़ने चले गए थे. विद्यालय में दो-तीन शिक्षक ही बचे थे, इसी दौरान प्रथम तले पर चल रहे स्मार्ट क्लास में छात्रों ने शरारत से भोजपुरी गीत बजा कर वीडियो वायरल किया. स्मार्ट क्लास में अश्लील गीत देखते छात्रों का वीडियो वायरल होने के बाद प्रधानाध्यापक ने इसकी रिपोर्ट डीईओ को सौंपी है.

सरकारी स्कूल के स्मार्ट क्लास में चला खेसारी