सलमान ने ‘टाइगर 3’ के ट्रेलर को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है और दावा किया है कि यह हिंदी सिनेमा के लिए एक अनोखा अनुभव होगा।

यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली पर आएगी, लेकिन हमें अभी तक सटीक तारीख नहीं पता है। हालाँकि, हम जानते हैं कि फिल्म का ट्रेलर वाकई रोमांचक होगा और यह 16 अक्टूबर को आएगा। फिल्म के अभिनेता सलमान खान ने ट्रेलर देखा और उन्हें लगता है कि यह वास्तव में अच्छा होगा। इससे उनके करियर को भी काफी मदद मिल सकती है।

सलमान  खान कह रहे हैं कि लोगों ने “एक था टाइगर” और “टाइगर जिंदा है” जैसी फिल्में देखी हैं और उन्हें उम्मीद है कि इस सीरीज की हर नई फिल्म और भी बेहतर होगी। ऐसे में ‘टाइगर 3’ पर काम कर रही टीम दर्शकों को कुछ बेहद खास और अलग दिखाना चाहती थी। उन्होंने फिल्म में बहुत सारे रोमांचक एक्शन दृश्यों को शामिल करना सुनिश्चित किया क्योंकि उन्हें इसे शानदार बनाना था।

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित ‘टाइगर 3’ के ट्रेलर को लेकर इंटरनेट पर खासी उत्सुकता बनी हुई है। यह फिल्म यशराज फिल्म्स स्पाई यूनिवर्स के अगले अध्याय का खुलासा करने के लिए तैयार है।  रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौड़ की कहानी कहती टाइगर फ्रेंचाइजी अब इस स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा फिल्म ‘पठान’ से बन चुकी है। फिल्म ‘एक था टाइगर’ में अविनाश सिंह राठौड़ पाकिस्तानी साजिश का खुलासा खुलासा करते करते खुद एक पाकिस्तानी एजेंट से प्यार कर बैठता है। फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की कहानी इकरित जाती है और वहां ये दोनों मिलकर आईएस की कैद से नर्सों को आजाद कराते हैं।

ईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की सभी चार फिल्में वास्तव में लोकप्रिय रही हैं और उन्होंने सिनेमाघरों में अच्छी खासी कमाई की है। वे ‘वॉर 2’ और ‘टाइगर वर्सेस पठान’ नाम से दो और फिल्में बना रहे हैं। उन्होंने आलिया भट्ट द्वारा निभाया गया एक नया महिला जासूस किरदार भी जोड़ने का फैसला किया। इससे पहले कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण ने महिला जासूसों का किरदार निभाया था, लेकिन उनके किरदार आईएसआई नामक एक अलग खुफिया एजेंसी से जुड़े थे।

सलमान खान कहते हैं “फिल्म ‘टाइगर 3’ की टीम ने इस बार उन चीजों को आजमाया और अपनाया है जो किसी भारतीय फिल्म में कभी नहीं देखी गईं। इन बड़े पैमाने पर तैयार किए गए एक्शन दृश्यों का हिस्सा बनना मुझे खूब पसंद आया और जब मैं उन दृश्यों को कर रहा था तो मैं सेट पर किसी जिज्ञासु बच्चे की तरह ही था। अब जब हम इस फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करेंगे तो दर्शकों को भी ऐसे ही कुछ लम्हों से रूबरू कराएंगे।

#diwali#hindifilm#katrinakaif#salmankhan#yasrajfilmtiger3