ससुराल जाने से एक दिन पहले फांसी लगाने वाली नवविवाहिता की मौत के मामले में पुलिस जांच कर रही है।

मृतका के माता-पिता उसे ससुराल भेजने के लिए बाजार में कपड़ों की खरीदी करने आए थे। तभी उनकी बेटी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावर देहात क्षेत्र के बरखेड़ी गांव में एक नवविवाहिता ने अपने पिता को घर में फांसी पर लटकाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी के बाद पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है। बाजार में थे माता-पिता, घर में बेटी ने लगाया ली फोंग ब्यावरा रेस्तरां के प्रमुख काउंसल नरेंद्र सिंह ने यह जानकारी दी।

बाजार गए थे माता-पिता, घर में बेटी ने लगा ली फांसी

उन्होंने बताया कि बरखेड़ी गांव में 19 साल नवविवाहिता संगीता नी सोना पति भगवान सिंह ने अपने पिता मोतीलाल वर्मा के घर मुस्लिम जाने से एक दिन पहले फांसी लगा ली थी। पुलिस को पता चला कि डायनासोर के माता-पिता उसे बाज़ार में बेचने के लिए आए थे। तभी उनकी बेटी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना के बाद उसे ब्यावरा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अधिवक्ताओं ने उसे मृत घोषित कर दिया। वसीयत के बयान दर्ज बियावरा नामांकित और नामांकित सिविल अस्पताल में प्रवेश के पूरे मामले की जानकारी ली और दस्तावेजों के बयान दर्ज किए गए। इसके बाद पुलिस ने रविवार सुबह शव के स्मारकों को जब्त कर लिया। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सकता। अवैध मामले की पुलिस जांच कर रही है।