सेना बहाली में बदलाव को लेकर भड़के छात्र- हावड़ा दिल्ली रेलवे ट्रैक किया जाम

बक्सर – कपीन्द्र किशोर की रिपोर्ट-सेना बहाली-15/6/2022-बुधवार को बक्सर रेलवे स्टेशन पर सेना की तैयारी करनेवालो अभ्यर्थियों ने रेलवे ट्रैक जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। जिसके बाद स्टेशन पर अव्यवस्था की स्थिति उतपन्न हो गई। वही,सूचना मिलते ही फौरन मौके पर आरपीएफ इंस्पेक्टर दीपक कुमार सदल बल पहुँच अभ्यर्थियों को समझा बुझा कर ट्रैक को खाली कराने में जुट गए।

मिली जानकारी के अनुसार अभ्यर्थियों ने सेना बहाली में टीओडी हटाने की मांग व केन्द्र सरकार की अग्निवीर योजना के खिलाफ प्रदर्शन शुरू किया है।
वही जब रेल पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझाना शुरू किया लेकिन अभ्यर्थी किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थे और लगातार प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान इन्होंने रेल रोक दिया, जिससे आने जाने वाले यात्रियों को भी परेशानियां झेलनी पड़ी।
प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों का कहना है कि नेता हो या विधायक, सभी को 5 साल का समय मिलता है, हमारा 4 साल में क्या होगा। हमारे पास पेंशन की भी सुविधा नहीं है। 4 साल बाद हम रोड पर आ जाएंगे। उनका कहना है कि सेना बहाली में टीओडी हटाया जाए। इस सम्बंध में आरपीएफ इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि स्थिति सामान्य हो गया है और परिचालन भी शुरू है।

BiharBuxarrailwayसेना बहालीसेना बहाली में बदलाव को लेकर भड़के छात्र- हावड़ा दिल्ली रेलवे ट्रैक किया जाम