स्कॉर्पियों की टक्कर से घायल 24 वर्षीय युवक,गुस्साए लोगों ने स्कॉर्पियो को कर दिया आग के हवाले

 पूर्णिया में स्कॉर्पियों की टक्कर से घायल 24 वर्षीय युवक की इलाज के दौरान मौत होने के बाद गुस्साए लोगों ने स्कॉर्पियो को आग के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। इलाके में अफरा तफरी का माहौल बना रहा।

नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत झील टोला चौक के पास गुरुवार की रात अनियंत्रित स्कार्पियो सड़क किनारे चाय की दुकान में जा घुसी थी। हादसे में दुकान में मौजूद 24 वर्षीय युवक बुरी तरह ज़ख्मी हो गया था। युवक को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया था, जहां इलाज के दौरान शुक्रवार की रात युवक की मौत हो गई। स्थानीय ग्रामीणों ने गुस्से में आकर स्कॉर्पियो को आग के हवाले कर दिया।

मृतक की मां ने बताया कि गुरुवार की रात करीब साढ़े आठ बजे बारिश हो रही थी। ग्राहक चाय नाश्ता की दुकान में नहीं थे। उनका बेटा दुकान समेट रहा था, तभी अनियंत्रित स्कॉर्पियो तेज़ रफ़्तार में उनके दुकान में सारे पिलरों को तोड़ते हुए घुस गई। युवक कुछ दूर तक घसीटा गया। शुक्रवार की सुबह भी से स्कॉर्पियो ज्यों की क्यों पड़ी रही। चालक रात में ही फरार हो गया था।

स्थानीय ग्रामीणों ने गुस्से में प्रशासन को स्कॉर्पियो निकालने नहीं दिया। उनका सीधा कहना था कि पहले आरोपियों को पड़कर लाया जाए। इसके बाद शाम होते-होते युवक की हालत गंभीर होने लगी और रात करीब 7:00 बजे युवक के मौत की सूचना मिली। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने स्कॉर्पियो को आग लगा दिया। मौके पर स्थानीय पुलिस बल भी पहुंची, किसी तरह उग्र भीड़ को समझाया गया।

गुस्साए लोगों ने स्कॉर्पियो को कर दिया आग के हवालेस्कॉर्पियों की टक्कर से घायल 24 वर्षीय युवक
Comments (0)
Add Comment