हमास के आतंकवादियों ने इज़राइल में एक अविश्वसनीय क्रूर कृत्य किया, जहां उन्होंने एक गर्भवती महिला का पेट फाड़ दिया और एक बच्चे के शरीर पर चाकू से वार किया।

योसी ने दावा किया कि उसने 20 बच्चों समेत कई शव देखे हैं, जिन्हें या तो हाथों से रोककर गोली मारी गई थी या जला दिया गया था। इसके अतिरिक्त, कई पीड़ित यौन शोषण से पीड़ित थे।

करीब एक हफ्ते पहले हुए हमास हमले को लेकर इजराइल से नई जानकारी सामने आ रही है। चौंकाने वाली बात यह है कि इजरायल के एक कस्बे में एक गर्भवती महिला का शव मिला है। आतंकवादियों ने अत्यधिक क्रूरता दिखाते हुए उसका पेट फाड़ दिया, जिससे उसका अजन्मा बच्चा बाहर निकल गया। इसके अलावा, वे और अधिक क्रूरता दिखाते हुए अजन्मे बच्चे पर चाकू से वार करने लगे।

योसी नाम का एक आदमी था जो दुर्घटनाओं या अन्य बुरी चीजों में मारे गए लोगों के शवों को ढूंढने और वापस लाने में मदद करता था। उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से ऐसा कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी इतना बुरा कुछ नहीं देखा, जितना हमास नामक समूह के हमले के दौरान हुआ. उन्होंने कहा कि सडेरोट नामक कस्बे में, जहां लड़ाई हुई थी, सड़कों पर बहुत सारी कारें पलट गई थीं और मृत लोग थे। आमतौर पर उस शहर से गुजरने में थोड़ा समय लगता है, लेकिन योसी और उनकी टीम को बहुत लंबा समय लगा क्योंकि सड़क पर हर जगह लाशें थीं। कुछ बहुत बुरी चीज़ें हुईं और यहां तक ​​कि बच्चों को भी चोट पहुंची. योसी ने कुछ ऐसा देखा जिससे वह और उसकी टीम बहुत हैरान हो गए। उन्हें एक गर्भवती महिला मिली जिसे चाकू से चोट लगी थी और उसके बच्चे को भी चोट लगी थी। उन्होंने कई शव देखे, जिनमें 20 बच्चे भी शामिल थे जिन्हें अलग-अलग तरह से चोट पहुंचाई गई थी।

यह बहुत ही भयानक और दुखद स्थिति थी. इजराइल और हमास नामक गुट के बीच युद्ध में काफी लोग मारे गए हैं. एक संगीत समारोह में और पास के किबुत्ज़ नामक स्थान पर कुछ लोग मारे गए। इजराइल गाजा पट्टी, जहां हमास है, पर भी खूब बम बरसा रहा है. वहां कई लोगों की मौत भी हो चुकी है. कुल मिलाकर 2700 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. अब इजराइल जमीनी युद्ध के लिए गाजा में सैनिक भेजने की तैयारी कर रहा है.

ANJALI KUMARI

13-11-2023