हरियाणा में चुनाव परिणाम में राजद सुप्रीमो लालू यादव को लग सकता बड़ा झटका

 हरियाणा में आ रहे चुनाव परिणाम में राजद सुप्रीमो लालू यादव को बड़ा झटका लग सकता है। लालू यादव के दामाद चिरंजीव राव 18 हज़ार 22 वोट से पीछे चल रहे है। यहां बारह राउंड की काउंटिंग हो चुकी है। जबकि यहां 19 राउंड की काउंटिंग होनी है। चिरंजीव की लड़ाई यहां भाजपा के लक्ष्मण सिंह यादव से हैं। यहां चिरंजीव राव हज़ारों वोटों से पीछे हो गए हैं।

लालू प्रसाद यादव ने भी चिरंजीव राव के लिए वीडियो जारी कर जनता से वोट देने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि मुझे पूरा भरोसा है कि चिरंजीव राव जीतकर फिर से विधानसभा पहुंचेंगे और अहिरवाल क्षेत्र के लोगों को उनका हक दिलाएंगे और हरियाणा में बनने जा रही कांग्रेस पार्टी की सरकार में अपनी बड़ा भूमिका निभाएंगे। लेकिन, यहां लालू की उम्मीद पर पानी फिरा है।

चिरंजीव राव का चुनाव प्रचार करने के लिए लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी रेवाड़ी गए थे। रेवाड़ी में बड़ी संख्या बिहार और उत्तर प्रदेश के प्रवासी वोटरों के होने के कारण चिरंजीव को उम्मीद थी कि तेज प्रताप के चुनाव प्रचार में उतरने से उन्हें बड़ा फायदा होगा। तेज प्रताप ने चुनाव प्रचार के बाद भरोसा भी जताया था कि उनके बहनोई चिरंजीव राव को बड़ी जीत मिलेगी। यहां तक कि चुनाव के बाद आए एग्जिट पोल में भी रेवाड़ी में कांग्रेस के लिए बढ़त की संभावना दिखी थी। मतों की गिनती में सबकुछ भिन्न नजर आ रहा है।

 

हरियाणा में चुनाव परिणाम में राजद सुप्रीमो लालू यादव कोलग सकता बड़ा झटका
Comments (0)
Add Comment