हाइवा ने रौंद दिया दिव्यांग को,मौके पर हो गयी मौत

बिहार में पिछले कुछ दिनों से सड़क हादसे की घटना में इजाफा देखने को मिल रहा है। अब एक ताजा मामला भागलपुर से सामने आया है। जहां भागलपुर जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र में एनएच 80 पर एक हाइवा ने दिव्यांग को रौंद दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। अब गुस्साए परिजनों ने सड़क जाम किया है।

घटना कहलगांव थाना क्षेत्र की है जहां एक दिव्यांग को हाइवा ने कुचल दिया और मौके पर उसकी मौत हो गयी। इस सड़क हादसे से गुस्साए मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे को जाम कर दिया। मृतक की पहचान आमापुर त्रिमुहान निवासी दिव्यांग आनंदी मंडल के रूप में की गयी है। यह घटना बुधवार सुबह की है।

पुलिस ने शव को जब्त किया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि कहलगांव के आमापुर त्रिमुहान निवासी दिव्यांग आनंदी मंडल (60 वर्ष) को बुधवार की सुबह एक हाईवा ट्रक ने रौंद दिया जिससे मौके पर उनकी मौत हो गयी। आनंदी मंडल बुधवार की सुबह करीब 6:00 बजे अपने ट्राय सायकिल से शौच के लिए निकले थे। इसी दौरान त्रिमुहान से थोड़ी ही दूरी पर सामने से आ रहे एक हाईवा ट्रक (नंबर JH04AB/0317) ने उन्हें रौंद दिया। घटनास्थल पर ही दिव्यांग की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हाइवा ने बैक करने के दौरान पीछे खड़े दिव्यांग को रौंदा है।

मौके पर हो गयी मौतहाइवा ने रौंद दिया दिव्यांग को
Comments (0)
Add Comment