28 साल की अभिनेत्री की मौत, होटल के कमरे में लटका मिला शव

इंडया सिटी लाइव(पटना) : दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री –वीजे चित्रा कामराज का निधन हो गया है।कहा जा रहा है कि अभिनेत्री ने आत्महत्या की है। अभिनेत्री के निधन की खबर सुनकर सिने जगत में शोक की लहर है। गौरतलब है कि 28 साल की अभिनेत्री वीजे चित्रा ने हाल ही में चेन्नई के एक बड़े बिजनेस मैन हेमंत रवि से सगाई की थी। 

होटल के कमरे में लटका मिला शव-
बताया जा रहा है कि चित्रा कामराज ने चेन्नई के एक होटल में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। वीजे चित्रा पांडियन स्टोर्स के सीरियल में अपने किरदार  लिए बहुत चर्चित थी। यह सीरियल इनदिनों विजय टीवी पर प्रसारित हो रहा है।हालाकि चित्रा के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चला है लेकिन बताया जा रहा है कि चित्रा इनदिनों डिप्रेशन में थीं।

शूटिंग से लोटने के बाद चित्रा ने उठाया यह कदम– चित्रा कामराज इन दिनों शूटिंग में व्यस्त थी। रात को करीब ढ़ाई बजे शूटिंग खत्म कर वो होटल लौटीं । कहा जा रहा है कि होटल में चित्रा अपने मंगेतर के साथ ही रह रही थीं.पुलिस को दिए बयान में हेमंत ने बताया कि होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही हैं, लेकिन वो काफी देर तक बाहर ही नहीं आईं. 

हेमंत ने बताया कैसे क्या हुआ-
हेमंत ने अपने बयान में बताया कि दरवाजा खटखटाने पर जब कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो उन्होंने होटल के स्टाफ को इस बारे में बताया. इसके बाद डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया. दरवाजा खोलने पर वीजे चित्रा का शव सीलिंग से लटका मिला. 

परिवार की नहीं आई कोई प्रतिक्रिया
एक्ट्रेस वीजे चित्रा की मौत पर अब तक उनके परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. फैंस इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. ट्वीटर पर लगातार उनके फैंस ट्वीट कर रहे हैं. चित्रा का नाम ट्विटर पर ट्रेंड भी हो रहा है.