यूट्यूबर एल्विश यादव पर सांपों की तस्करी का आरोप लगा

 बिग बॉस OTT-2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव पर सांपों की तस्करी का आरोप लगा है। नोएडा पुलिस ने वन्यजीव संरक्षण से जुड़े मामले में शुक्रवार को FIR दर्ज की है। एल्विश पर रेव पार्टी करवाने का आरोप है। अब इस मामले में एक एनजीओ ने स्टिंग ऑपरेशन कर नोएडा पुलिस में शिकायत दी थी।  जिसके आधार पर नोएडा पुलिस ने कार्रवाई की है।

मिली जानकारी के मुताबिक़, नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में रेड डालकर 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को यहां से 5 कोबरा बरामद हुए हैं साथ ही सांप का जहर भी मिला है। जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की तो इसमें बिग बॉस  विजेता एल्विश यादव का भी नाम सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने एल्विश के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

बताया जा रहा है कि, पुलिस की छापेमारी में स्नेक वेनम, पांच कोबरा, एक अजगर, दो दुमहा सांप, एक घोड़ा पछाड़ सांप बरामद हुआ है पुलिस ने बताया कि पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एल्विश यादव समेत छह नामजद और कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।एल्विश यादव की गिरोह से संलिप्तता की जांच की जा रही है। बता दें की एलवीश यादव एक लोकप्रिय यूटूबर हैं जिन्हे जनता बहुत पसंद करती है और साथ ही उसे बिग बॉस का विजेता बनाया था

  • Report by Ananya Sahay
यूट्यूबर एल्विश यादव पर सांपों की तस्करी का आरोप लगा