मुश्किल से बची लोगों की जान, होटल में जा कर घुसा ट्रक

खबर अरवल से आ रही है, जहां आज कई लोगों की जान जाते-जाते बच गई। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे मिठाई की दुकान में जा घुसा। इस घटना के वक्त होटल में दर्जनों लोग मौजूद थे। गनीमत की बात रही कि अनियंत्रित ट्रक को होटल की तरफ आता देख लोग पहले ही सचेत हो गए और जान बचाकर वहां से भागे। घटना मेहंदिया थाना क्षेत्र के NH 139 मधुश्रवां मोड़ के पास की है।

यूपी नंबर की लोडेड ट्रक औरंगाबाद से पटना की ओर जा रही थी, तभी एनएच 139 मोड के पास चालक ने ट्रक पर से अपना नियंत्रण खो दिया और ट्रक अनियंत्रित होकर होटल मेंजा घुसा। होटल में दर्जनों लोग कुर्सी लगाकर बैठे हुए थे लेकिन जैसे ही ट्रक होटल में घुसा सभी जान बचाकर भागे। होटल के पास खडी़ एक नई बाइक के ऊपर चढ़ते हुए ट्रक ने चापाकल को तोड़ दिया और बिजली खंभा भी उसकी चपेट में आ गया।

हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर और खलासी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। आशंका जताई जा रही है कि ट्रक का स्टेरिंग फेल होने या ब्रेक फेल होने के कारण हादसा हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही मेहंदिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को जब्त कर लिया है। फिलहाल पुलिस फरार ट्रक ड्राइवर और खलासी को तलाश कर रही है।

 

मुश्किल से बची लोगों की जानहोटल में जा कर घुसा ट्रक