मधुबनी में DM की गाड़ी से कुचलकर मौत मामला: हादसे के बाद मधेपुरा डीएम कहां गए किसी को पता नहीं

मधुबनी में मंगलवार की सुबह एनएच 57 पर फुलपरास पुरवारी टोला के पास मधेपुरा के डीएम विजय प्रकाश मीणा की गाड़ी ने मां-बेटी समेत चार को कुचल दिया था। इस हादसे में मां-बेटी की दर्दनाक मौत हो गई थी हालांकि तीन लोगों की मौत की बात कही जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसे के बाद से मधेपुरा के डीएम विजय प्रकाश मीणा कहां गए, किसी को इस बात की खबर नहीं है।

2016 बैच के आइएएस अधिकारी विजय प्रकाश मीणा ने मधेपुरा में 11 अप्रैल 2023 को डीएम का पद संभाला था। राजस्थान के रहने वाले विजय प्रकाश मीणा की तैनाती प्रशिक्षण के बाद पशुपालन विभाग में निदेशक के पद पर हुई थी, उसके बाद मधेपुरा में डीएम के रूप में उनकी पोस्टिंग हुई। मंगलवार को उनकी गाड़ी से कुचलकर दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो घायल बताए जा रहे हैं हालां कि शुरुआती दौर में तीन लोगों की मौत की बात सामने आई थी। स्थानीय लोगों के मुताबिक, मधेपुरा डीएम की गाड़ी से जब ये हादसा हुआ तो उसके बाद कार से दो सुरक्षाकर्मी और एक व्यक्ति निकलकर बाहर आए और फिर बाइक पर सवार होकर उत्तर पूर्व की ओर भाग गए। स्थानीय लोगों का कहना है डीएम भी कार में सवार थे लेकिन यह स्पष्ट नहीं है। वहीं भाग रहे ड्राइवर को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। गिरफ्तार ड्राइवर के खिलाफ थाने में केस दर्ज किया गया है।

वहीं पूरे मामले पर मधेपुरा के डीपीआरओ का कहना है कि डीएम की गाड़ी में खराबी आई थी, जिसे ठीक करवाने के लिए भेजा गया था। हादसे के वक्त डीएम मधेपुरा में ही मौजूद थे। हालांकि हादसे के बाद डीएम विजय प्रकाश मीणा कहां गए, ये भी किसी को पता नहीं है। इस मामले पर प्रशासन ने चुप्पी साध रखी है।

मधुबनी में DM की गाड़ी से कुचलकर मौत मामला: हादसे के बाद मधेपुरा डीएम कहां गए किसी को पता नहीं