एक चाय वाले को गोली मारी बाइक सवार बदमाशों ने

आपराधिक गतिविधियों के नए मामले हर रोज़ सामने आ रहे। अब एक ताजा मामला बेगूसराय से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक चाय दुकानदार की गोली मारकर घायल कर दिया है। इस घटना के बाद इलाके में डर का माहौल कायम हो गया है।

बेगूसराय में बेखोफ बाइक सवार बदमाशों ने सुबह-सुबह चाय दुकान पर फायरिंग कर चाय दुकानदार को गोली मारकर घायल कर दिया। यह घटना नगर थाना क्षेत्र के एन एच 31 किनारे महमदपुर चौक की है। इस घटना के बाद चाय दूकान के पास आस – पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई है। हर कोई आरोपी को लेकर चर्चा करने में जुटे हुए हैं।

महमदपुर निवासी गौतम कुमार अपना दुकान पर था। तभी बाइक पर सवार नकाबपोश दो बदमाश चाय दुकान पर पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दिए। हालांकि दो गोली मिस फायर होने के बाद तीसरी गोली गौतम कुमार के जांघ में लगी है। फायरिंग करने के बाद बाइक सवार बदमाश एनएच के रास्ते फरार हो गए। इस घटना के बाद इलाके में अफरा – तफरी का माहौल कायम हो गया है। फिलहाल इस घटना की सुचना नजदीकी पुलिस टीम को दे दी गई है।

गोली लगने से घायल गौतम कुमार को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराया है।  जहां उसका इलाज चल रहा है ।घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गौतम कुमार के घर में कुछ माह पहले आग लगा दी गई थी। जिसमें एक आरोपी को जेल भेजा गया था। आरोप है कि इसी विवाद को लेकर एक बार फिर दुकानदार पर फायरिंग कर गोली मारकर घायल किया गया है। फिलहाल घटना की जानकारी नगर थाना पुलिस को दी गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। घायल ने बताया कि वह चाय दुकान पर था तभी बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और गोली मारकर फरार हो गए।

एक चाय वाले को गोली मारी बाइक सवार बदमाशों ने