सीएम की बिगड़ी हालत, नहीं हो पाएंगे राजगीर महोत्सव में शामिल

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सीएम आवास से निकल कर सामने आ रही है। जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबियत अचानक से बिगड़ गई है। ऐसे में अब वो घर से कहीं भी बाहर नहीं निकलेंगे। सीएम हाउस के अंदर ही उन्हें डॉक्टर की निगरानी में रखा जाएगा। अनुमान है की सीएम नीतीश कुमार आज राजगीर महोत्सव के उद्घाटन में करने नहीं जाएंगे।

मुख्यमंत्री नीतीश ‘कुमार को सीजनल फ्लू हुआ है। मुख्यमंत्री सचिवालय के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फ्लू की वजह से वह काफी परेशान हैं। सीएम को फीवर के साथ-साथ सर्दी-खांसी है। फिलहाल डॉक्टरों की सलाह पर वे दवाई खा रहे हैं। ऐसे में सीएम किसी तरह की कोई मीटिंग में शामिल नहीं हो रहे हैं।  पहले से तय कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है।  नीतीश कुमार  मुख्यमंत्री आवास पर जरूरी फाइलों का निपटारा जरूर कर रहे हैं।

सीएम नीतीश कुमार सोमवार की शाम फ्लू के शिकार हुए हैं। दरभंगा से आने के बाद वह फ्लू के शिकार हुए हैं। सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार डीएमसीएच में गए थे। जहां नई बिल्डिंग समेत अन्य सुविधाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किए थे। 27 नवंबर को ही शाम 4:30 बजे एन कॉलेज पटना के नए बिल्डिंग का लोकार्पण किया। जहां अनुग्रह नारायण सिंह को श्रद्धांजलि दी थी।

 

नहीं हो पाएंगे राजगीर महोत्सव में शामिलसीएम की बिगड़ी हालत