जेडीयू और आरजेडी का नहीं खुलने वाला है खाता-सम्राट चौधरी

रेलवे में नौकरी के बदले जमीन रजिस्ट्री कराने के मामले में तत्कालीन रेल मंत्री लालू प्रसाद और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को ईडी ने समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इसको लेकर तंज किया है।

सम्राट चौधरी ने कहा कि पिछले 27 वर्षों से लालू प्रसाद को सीबीआई की जांच का सामना कर रहे हैं। यह लालू प्रसाद की कोई नई आदत नहीं है। जेडीयू कहती रही है कि लालू प्रसाद लगातार अपराध करते रहे हैं और उनको अपराध करने की आदत हो गई है, इसलिए सीबीआई और ईडी का समन उनके लिए कोई कुछ नहीं है। ईडी और सीबीआई की नोटिस लालू परिवार के लिए बड़ी बात नहीं है।

गठबंधन में कोई पद नहीं मिलने से सीएम नीतीश की नाराजगी पर सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार को लोगों ने सिर्फ गुमराह करके भारतीय जनता पार्टी से अलग करने के लिए उनको प्रधानमंत्री बनाने का सपना दिखाया था। अब तो जेडीयू के ही सांसद कह रहे हैं कि तीन साल से उनके क्षेत्र में पानी नहीं जा रहा है, इसके बाद अब क्या बचा है। वहीं दिल्ली में पार्टी सांसदों के साथ नीतीश की बैठक करने पर सम्राट ने कहा कि नीतीश कुमार चाहे जिससे मिल लें उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।जेडीयू और आरजेडी का खाता नहीं खुलने वाला है।

जेडीयू और आरजेडी का नहीं खुलने वाला है खाता-सम्राट चौधरी