मिट्टी लदे ट्रेक्टर ने महिला समेत दो को रौंद डाला

 बिहार में सड़क हादसों के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। एक ताजा मामला शिवहर से निकल कर सामने आया है। जहां सुबह सुबह शिवहर में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां एक मिट्टी लदे ट्रेक्टर ने महिला समेत दो को रौंद डाला। जहां एक महिला की मौत घटनास्थल पर हो गई। वहीं, एक बच्चा घायल है।

फतेहपुर की ओर से बिना नंबर प्लेट का ट्रैक्टर तेज गति से आ रही थी और महिला को ठोकर मार दी। उस समय महिला ने अपने बच्चों को गोद में ली हुई थ। ऐसे में ठोकर लगने से महिला की गोद से बच्चा निचे गिर पड़ा और चोट लगने से बच्चा बुरी तरह घायल हो गया। वहीं, महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

यह महिला  सिनेमा हॉल के पास मिठाई का दूकान खोलकर अपने पति बच्चों के साथ जीवन यापन कर रहा था। वह मूल रूप से सीतामढ़ी का निवासी थी। इस घटना के बाद  पुलिस ट्रेक्टर को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में अफरा -तफरी का माहौल कायम हो गया है।

नगर थानाअध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि आज सुबह सुबह शहर के सिनेमा हॉल के पास ट्रेक्टर की ठोकर से महिला की मौत हो गयी है। जबकि बच्चा घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल शिवहर भेज दिया है। उन्होंने बताया है की मृतक महिला की पहचान 35 वर्षीय रानी देवी देवेंद्र साह की पत्नी हैं तथा 6 वर्षीय अभिषेक कुमार उसका बच्चा घायल हो गया है। वहीं, मौके पर 112 पुलिस पहुंचकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं।  घायल को सरोजा सीताराम सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित किया तथा बच्चे का इलाज जारी है।

मिट्टी लदे ट्रेक्टर ने महिला समेत दो को रौंद डाला