गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आराम करने की दी सलाह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आराम करने की सलाह दी है। बेगूसराय समेत राज्य के विभिन्न जिलों में अपराध की बढ़ती घटनाओं को लेकर नीतीश  सरकार पर बड़ा हमला किया है। राज्य में कानून व्यवस्था भगवान भरोसे चल रही है। इसके आलावा उन्होंने खुद के लालू यादव से मुलाकात को लेकर बड़ी बात कही है। गिरिराज सिंह ने कहा है कि – जल्द ही जदयू का विलय हो जाएगा।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि – मेरा और लालू जी का पुराना नाता है। लालू जी मुझे जो कहा है कान में वो बात मैं राजनीतिक रूप से सभी बातों नहीं कह सकता हूं। लेकिन इतना जरूर कहूंगा की आने वाले दिनों में जदयू का विलय राजद में होने जा रहा है। मुद्द्दे की बात तो ये हैं कि जदयू का विलय राजद में होने जा रहा है। जब पार्टी का भी विलय हो जाएगा तो फिर इनके बीच सीट का बंटवारा कहां होना है।

राज्य में बढ़ते क्राइम रेट को लेकर कहा कि, आज पूरा बिहार जंगलराज वन जो लालू जी के समय में था उसी दौर में आ गया है। उस समय डॉक्टर का अपरहरण कर फिरौती लिया जाता था। अब इन सब चीज़ों का वापस से शुरुआत हुआ है। बिहार में अब कोई भी सुरक्षित नहीं है। हर किसी को धमकी दिया जा रहा है। पुलिस अपने अनुसंधान में अपराधी के पास पहुंच ही नहीं पाती है। बिहार के दुकानदार और व्यवसायी यह कह रहे हैं कि मैं अपने दूकान की चाभी  डीएम को दे देता हूँ और सभी चीज़ों को छोड़कर कहीं दूर चला जाता हूं। इसके बाद भी नीतीश की नींद नहीं टूट रही है।