नित्यानंद राय ने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा – सरकार के नियत में ही है खोट

राज्य के अंदर बढ़ते अपराध को लेकर विपक्षी दलों के तरफ से लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। नीतीश – तेजस्वी की इस सरकार को जंगलराज -2 से तुलना किया जा रहा है। एक बार फिर से भाजपा के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने भी सवाल उठाया है। इन्होंने कहा है कि  बिहार सरकार के नियत में ही खोट है। इस वजह से यहां अपराध बढ़ रहा है।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि- इस सरकार के नियत में ही खोट है। यहां अपराधियों को संरक्षण देना पुराना काम रहा है। जब से नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की साझा सरकार बनी है उस समय से विधि व्यवस्था बिल्कुल चौपट हो गई है। आज राज्य के अंदर आम जनता से लेकर पुलिस वाले कोई भी सुरक्षित नहीं है।

इसके आगे उन्होंने कहा कि- यहां जो भी शराब के धंधे में शामिल है हकीकत में उसे सरकार का सहयोग हासिल होता है। इसलिए उनका मंसूबा इतना बढ़ता है कि पुलिस वालों को भी कुचलने से पीछे नहीं हटते हैं। राज्य में शराब माफिया के कारण ही बिल्कुल अराजक स्थिति हो गई है। आज पुरे बिहार में भय का वातावरण है।

जहां भी कांग्रेस या विपक्ष की सरकार है। वहां तुष्टिकरण के नीति के तहत चलती है और जिसका परिणाम देश पहले भुगत चुका है देश अब भुगतना नही चाहता है।  तेजस्वी और सीएम नीतीश के मुलाकात और सीट शेयरिंग को लेकर नित्यानंद राय ने कहा सीट शेयरिंग हो या ना हो उनका विषय है।

नित्यानंद राय ने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा - सरकार के नियत में ही है खोट