बिहार में फिर एक बार अराजक्ता का प्रमाण,खनन अधिकारीयों पुलिस के साथ ही मार- पीट

बिहार में पुलिस पर हमले का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक ताजा मामला एनएच-80 पर साधु मठिया के पास शुक्रवार को खनन विभाग की टीम ने गिट्टी ढुलाई में लगे ओवरलोड आठ ट्रैक्टरों व ट्रकों को जब्त किया।

इन वाहनों पर करीब 250 एमटी ढुलाई का आरोप था खनन अधिकारी केशव कुमार पासवान के नेतृत्व में महेश मणि सिंह व संतोष झा पुलिस बल के साथ गाड़ियों की धर-पकड़ के लिए एनएच पर खड़े थे। इसी बीच कुछ लोगों ने खनन विभाग की टीम के साथ झड़प शुरू कर दी। इसी दौरान बीच-बचाव करने में लकड़कोल निवासी अमरजीत यादव घायल हो गये।

सूचना मिलते ही एसडीएम अशोक कुमार मंडल व एसडीपीओ शिवानंद सिंह पीरपैंती थाना पहुंचे। जहां खनन पदाधिकारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान गाड़ी मालिकों ने हमला कर दिया।  हमले से बचने के लिए वे टीम के साथ थाना पहुंच गये। सभी जब्त गाड़ियों को पासिंग गिरोह ने भगा दिया है।

लकड़कोल निवासी अमरनाथ यादव ने पीरपैंती थाना में आवेदन देकर आरोप लगाते हुए बताया कि वह स्कॉर्पियो से महादेवगंज अपनी बेटी की ससुराल जा रहे थे। साधु मठिया के पास खनन पदाधिकारी बीच सड़क पर अपनी गाड़ी रोके हुए थे। अधिकारियों ने गाड़ी का फाटक खोल कर उनके साथ गाली-गलौज कर बेरहमी से मारपीट की। इसमें वह बुरी तरह घायल हो गये. सूचना पाकर परिजनों ने उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल पहुंचाया। गंभीर स्थिति को देखते हुए मायागंज रेफर किया गया है।

पुलिस के साथ ही मार- पीटबिहार में फिर एक बार अराजक्ता का प्रमाण