शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से कर ली दूसरी शादी

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली ह। यह शादी ऐसे समय में हुई है जब उनकी सानिया मिर्जा से अलग होने की खबरें सामने आ रही थीं। शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद को अपना जीवनसाथी चुना है और एक समारोह के दौरान यह शादी हुई है।

इससे पहले सानिया मिर्जा ने एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की, जिससे उनके और शोएब मलिक के साथ तलाक की अफवाहें तेज हो गईं थी। सानिया ने लिखा था, ‘शादी कठिन है तलाक कठिन है। अपना कठिन चुनें. मोटापा कठिन है. फिट रहना कठिन है। अपना कठिन चुनें। कर्ज में डूबना कठिन है। आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है।

इसके आगे उन्होंने लिखा है कि,अपना कठिन चुनें. संचार कठिन है. संवाद न करना कठिन है। अपना कठिन चुनें. जिंदगी कभी आसान नहीं होगी। यह हमेशा कठिन रहेगी। लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं। सानिया ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर जो कोट शेयर किया है, उसमें कहा गया है। बुद्धिमानी से चुनें।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने साल 2010 में शादी रचाई थी। इन दोनों की लव स्टोरी काफी दिचस्प रही है। 2003 में सानिया पहली बार शोएब से मिली थीं, लेकिन दोनों के बीच कुछ खास बातचीत नहीं हुई। दूसरी मुलाकात में काफी वक्त लगा और 2009 में सानिया और शोएब दोबारा मिले। इस मुलाकात के बाद से ही दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ और अगले ही साल यानि 2010 में शादी की। साल 2018 में सानिया ने बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा।

शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से कर ली दूसरी शादी