घुसे डकैतों ने डॉक्टर दंपति को बंधक बनाकर घर में जमकर की लूटपाट

भागलपुर में अपराधियों ने एक डॉक्टर के घर भीषण डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। देर रात घर में घुसे डकैतों ने डॉक्टर दंपति को बंधक बनाकर घर में जमकर लूटपाट की और लाखों की संपत्ति लूटकर फरार हो गए। घटना के विरोध में लोग सड़क पर उतर गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

भागलपुर जिले के घोघा क्षेत्र में एक डॉक्टर के घर में भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है। अपराधियों ने प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. संजय सिंह और डॉ. अमरनाथ सिंह के घोघा स्थित पैतृक आवास में मंगलवार की आधी रात को डकैत घुस गए और घटना को अंजाम दिया। घर में सो रहे डॉक्टर अंकित कुमार प्रसून, उनकी मां और पत्नी को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए।

करीब आधा दर्जन से अधिक की संख्या में आए बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। डकैती के विरोध में ग्रामीण और जनप्रतिनिधियों ने सड़क जाम किया है और धरने पर बैठे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है और जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया है।

 

घुसे डकैतों ने डॉक्टर दंपति को बंधक बनाकर घर में जमकर की लूटपाट