पति पत्नी के बीच सुलह करना वकील को पड़ा महंगा, मार दी गयी गोली

पति-पत्नी के बीच तलाक के बाद उनके बीच सुलह कराने की कोशिश एक वकील को भारी पड़ गयी। सनकी पति ने तलाक कराने वाले वकील को सरेआम गोली मार दी और  फरार हो गया। घायल वकील को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना नगर थाना क्षेत्र के अमरथ नया मोहल्ला की है।

घायल हुए वकील की पहचान लोहरा गांव निवासी साकिब जफर उर्फ मुन्नू के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वकील साकिब जफर उर्फ मुन्नू आज़ाद नगर मोहल्ला में घर बनाकर कई वर्षों से रह रहे हैं। वे बाइक पर सवार होकर अपने साथी मो. मुश्ताक के साथ अपनी जमीन देखने अमरथ गांव गए थे। उसके बाद दोनों अलग-अलग बाइक पर वापस लौट रहे थे। अमरथ गांव स्थित नया मोहल्ला के पास पहले से घात लगाए बाइक सवार युवक ने रुकवाया और अचानक पिस्टल निकाल कर गोली चला दी।

गोली दाहिने कांधे के आर-पार हो गई, जिससे वे घायल हो गए। जबतक लोग कुछ समझ पाते तबतक अपराधी बाइक से फरार हो गया। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। अपराधी की पहचान हो गई है लेकिन पुलिस कुछ बताने से परहेज कर रही है। मामले पर एसडीपीओ सतीश सुमन ने बताया कि आपसी रंजिश को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है।

घायल वकील ने बताया कि जिस फैसल नाम के व्यक्ति ने उन्हें गोली मारी अमरथ गांव में उसका ससुराल था। पत्नी से तलाक के बाद उसे समझाने बुझाने की कोशिश की थी। तलाक को लेकर लगता है कि उसके मन में गुस्सा था। उसने एक लड़की को तलाक दिया था तो उसे समझाने की कोशिश की थी कि क्यों करते हो  ऐसा और इसी बात से नाराज होकर उसने गोली मार दी।

पति पत्नी के बीच सुलह करना वकील को पड़ा महंगामार दी गयी गोली