पटना में 11साल की बच्ची का हुआ अपहरण, तलाश में जुटी है पुलिस

पटना में अपरहण का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बदमाशों ने दानापुर ऑटो स्टैंड से एक 11 साल की नाबालिग बच्ची को अगवा कर लिया है। बच्ची शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने दादा के साथ वापस घर लौट रही थी। इसी दौरान बदमाशों ने उसे अगवा कर लिया।

दानापुर के शाहपुर निवासी चंदेश्वर राय अपने एक रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। उनके साथ उनकी 11 साल की पोती तनु कुमारी भी शादी में शामिल होने गई थी। शादी संपन्न होने के बाद दोनों दादा-पोती वापस शाहपुर लौट रहे थे। सगुना मोड पर ऑटो से उतरने के बाद तनु वहां से अचानक गायब हो गई।

बच्ची के पिता जयप्रकाश ने बताया है कि तनु अपने दादा के साथ ऑटो से घर आ रही थी। इसी बीच एक लड़का उसके साथ ऑटो में बैठ गया था। जाम होने के कारण उनके पिता और बेटी रास्ते में ऑटो से उतर गए। इसी दौरान ऑटो में बैठे लड़के ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया।

घटना की जानकारी दिए जाने के बाद पुलिस मामले के तफ्तीश में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज में एक लड़का ने तनु का हाथ पकड़ कर उसे अपने साथ ले जा रहा है। पुलिस ने जल्द ही बच्ची को सकुशल बरामद कर लेने का भरोसा दिलाया है।  बच्ची के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

तलाश में जुटी है पुलिसपटना में 11साल की बच्ची का हुआ अपहरण