भाजपा विधायक के भतीजे को गोलियों की बौछार से कर दी गयी हत्या

बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। अब ताजा मामला कटिहार से निकल कर सामने आ रहा है। जहां अपराधियों ने एक युवक की हत्या गोलियों से छलनी करके कर डाली है। जो भाजपा विधायक का भतीजा बताया जा रहा है।

घटना में मृतक की पहचान नीरज पासवान के रूप में की गयी है जो भाजपा विधायक कविता पासवान का रिश्तेदार बताया जा रहा है। अपराधियों ने बुधवार की सुबह घटना को अंजाम दिया है। गोली लगने के बाद मौके पर ही युवक की मौत हो गयी। घटना नगर थाना क्षेत्र के संग्राम संघ ड्राइवर टोला के पास की बतायी जा रही है। दिनदहाड़े हुई हत्या की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

बुधवार की सुबह घात लगाए अपराधियों ने नीरज पासवान को गोलियों से छलनी कर दिया। ताबड़तोड़ गोली लगने के बाद युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मामले में एक अपराधी की गिरफ्तारी की भी खबर सामने आयी है। वैसे तो इसे लेकर कोई पुष्टि अभी नहीं की गयी है। जानकारी के अनुसार, मृतक नीरज पासवान कोढ़ा की भाजपा विधायक कविता पासवान का भतीजा बताया जा रहा है। नीरज पासवान हाल में ही जेल से छुटकर बाहर आया था।

तीन साल पहले कटिहार नगर निगम के मेयर शिवराज पासवान की हत्या बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी। घात लगाकर बैठे अपराधियों ने पूर्व मेयर को तब गोलियों से छलनी कर दिया था जब वो एक मामले की पंचायती कराकर लौट रहे थे। संतोषी चौक रेलवे फाटक के पास देर रात तो उनपर ताबड़तोड़ गोली मारी गयी थी। उनके सीने में तीन गोली लगी थी. वहीं हमला करने के बाद बाइक सवार अपराधी फरार हो गए थे। पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया था। दर्जन भर लोगों पर केस दर्ज किया गया था. इस मामले में नीरज पासवान भी नामजद आरोपित था और उसे मामले में मुख्य आरोपित बनाया गया था।

भाजपा विधायक के भतीजे को गोलियों की बौछार से कर दी गयी हत्या