मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कोरोना हो गए संक्रमित,खुद को कर दिया आइसोलेट

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने इसकी जानकारी दी है। सीएम ने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चलने पर खुद को आइसोलेट कर दिया है।

सीएम भजनलाल शर्मा ने एक्स पर पोस्ट लिखी है। उन्होंने लिखा है, ‘स्वास्थ्य परीक्षण करवाने पर आज मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  सेल्फ आइसोलेशन में हूं मैं और चिकित्सकों के परामर्श का पालन कर रहा हूं। आगामी सभी कार्यक्रमों में वर्चुअल माध्यम से सम्मिलित रहूंगा।

वहीं, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को मिली तो उन्होंने जल्द स्वास्थ्य की कामना की। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर ट्वीट कर कहा, “मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के कोविड पॉजिटिव होने की सूचना मिली, मैं उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।”

कोरोना पॉजिटिव होने के चलते मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कृषि अनुसंधान केंद्र दुर्गापुरा में आयोजित शक्ति वंदन अभियान के समापन समारोह में वर्चुअली शिरकत की साथ ही सीएम ने वर्चुअली वहां उपस्थित नारी शक्ति को संबोधित किया। पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए प्रधानमंत्री मोदी ने शक्ति वंदन कार्यक्रम को संबोधित किया।

खुद को कर दिया आइसोलेटमुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कोरोना हो गए संक्रमित