बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट और गोलीबारी की घटना को दिया अंजाम

 बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। एक ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर से निकल कर सामने आ रहा है,जहां एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट और गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है।

अहियापुर थाना क्षेत्र के मेडिकल फ्लाईओवर के निकट बदमाशों ने लूटपाट के दौरान एक व्यक्ति को गोली मार दी। जिसके बाद आनन-फानन में उसे SKMCH में भर्ती कराया गया, उसकी हालत देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया। जिसके बाद शहर के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। घटना के बाद से पुरे इलाके में अफरा -तफरी का माहौल क़याम हो गया है।

बताया जा रहा है कि, सासाराम के रहने वाले उज्जवल चौबे मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा इलाके में किराये के मकान में रहते हैं। उज्जवल उत्तर प्रदेश के (करछना) प्रयागराज के विधायक पीयूष रंजन के साले हैं और फिलहाल एक मैकेनिकल कम्पनी में कार्यरत हैं। वो दरभंगा से आ रहे थे, तभी बदमाशों ने लूटने की नियत से उन्हें गोली मार दी और युवक का बाइक और बैग छिन लिया। बदमाशों ने युवक के सीने में एक गोली मारी है, जिसके बाद उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं। युवक का इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है।

जानकारी मिलते ही बीजेपी के कई नेता अस्पताल पहुंचे और धर्मेन्द्र साहू जो कि मुजफ्फरपुर के भाजपा नेता हैं ने बताया कि सूचना मिली कि विधायक जी के साले को लूटपाट के दौरान गोली मारी गई है, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी मिलने के बाद पुलिस पहुंची और घटना की छानबीन में लगी है। जख्मी शख्स की हालत फिलहाल स्थिर लेकिन नाजुक है। गोली लगने के बाद जख्मी शख्स ने पैदल चलकर लोगों से मदद मांगी और अपनी जान बचाई।

बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट और गोलीबारी की घटना को दिया अंजाम