बिहार में MLC आवास के पास मिला युवक का शव,पिट-पीटकर हत्या किए जाने की कही जा रही बात

 बिहार में आपराधिक घटनाओं के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। अब ताजा मामला राजधानी पटना  से निकल कर समाने आ रहा हैं। जहां पटना के सबसे रईश इलाके में एक युवक की हत्या की जाने की आशंका जताई जा रही है।

पटना के सबसे बड़े सियासी इलाके विधान परिषद आवास के पास एक युवक को बुरी तरह पिट-पीटकर हत्या किए जाने की बात कही जा रही है। इतना ही नहीं युवक के हाथ – पैर भी बंधे हुए हैं। युवक का शव निर्माणधीन फ्लैट संख्या 20 के पास से मिला है। सुचना मिलने के बाद मौके पर सचिवलाय थाने की पुलिस पहुंच गई है। घटना के बाद इलाके में अफरा -तफरी का माहौल कायम हो गया है। अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है कि युवक की मौत हुई है या इसकी हत्या कर दी गई है।

घटना को लेकर  सचिवालय थाने की पुलिस ने बताया कि -हमें टेलिफोनिक सूचना मिली कि एमएलसी फ्लैट के पास एक युवक का शव बंधा हुआ है। इसके बाद जब हमने इसकी जांच की तो मालूम चला किया एक मजदूर वर्ग का युवक है और जहां से इसका शव मिला है उसके पास फ्लैट का निर्माण करवाया जा रहा है। पुलिस इस घटना को लेकर हर तरीके से जांच करने में जुटी हुई है।

पुलिस ने बताया कि, जहां से युवक का शव मिला है उसके पास एक निर्माणाधीन फ्लैट है। यहां विधान पार्षद के रहने के लिए आवास तैयार किया जा रहा है। ऐसे में इस जगह से शव मिलना थोडा चिंता का विषय है, इस मकान के निर्माण कार्य करवा रहे ठेकेदार से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। अभी तक मृत्यु युवक की पहचान नहीं हो पाई है। युवक कौन है और यहां कैसे आया था और इसकी हत्या कैसे की गई इन तमाम बिंदु पर जांच की जा रही है। मामले में अधिक जानकारी जांच रिपोर्ट आने के बाद से ही कुछ कहा जा सकता है। मामले को लेकर FSL की टीम को सूचना दे दी गई है।

पिट-पीटकर हत्या किए जाने की कही जा रही बातबिहार में MLC आवास के पास मिला युवक का शव