सड़क हादसे का दो युवक शिकार बन गए और दोनों की हो गयी मौत

 बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। ताजा मामला आरा से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सड़क हादसे का दो युवक शिकार बन गए और दोनों की मौत हो गयी।

बिहिया-जगदीशपुर पथ पर ये दुर्घटना हुई है। बिहटा स्टेट हाइवे 102 पर बिहिया नगर स्थित पेट्रोल पंप के पास गुरुवार की देर रात ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। जिसमें  दो युवकों की मौत हाे गयी तो वहीं एक अन्य युवक जख्मी है। वहीं सड़क हादसे में हुई मौत की घटना से ग्रामीण आक्रोशित हैं।

आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम करके अपना विरोध प्रदर्शन किया है। इस प्रदर्शन की वजह से सड़क पर वाहनों का परिचालन बाधित है। गाड़ियों की लंबी लाइन दोनों ओर लग गयी है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर बिहिया, जगदीशपुर और धनगाई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के परिजन सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

सड़क हादसे से दोनों मृतकों के घरों में कोहराम मच गया है।आक्रोशित परिजन सड़क पर उतर आए और विरोध प्रदर्शन करने लगे हैं। देखते ही देखते वाहनों की लंबी कतार सड़क पर लग गयी है और जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है। घटना के बाद  कई थानों की पुलिस प्रदर्शनस्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया। मृतकों के परिजनों को समझाने-बुझाने के प्रयास में पुलिस लगी रही।

सड़क हादसे का दो युवक शिकार बन गए और दोनों की हो गयी मौत