सरहज के प्रेम में जीजा पंहुचा कट्टा लेकर घर, पुलिस ने धर- दबोचा

इश्क का खुमार जब किसी पर चढ़ता है तो फिर तो फिर वो कुछ भी सोच समझ नहीं पाता। उसके तरफ से जो कदम उठाए जा रहे हैं वो कभी -कभी घातक भी साबित हो सकते हैं। सीधे शब्दों में तो कई बार प्यार में पड़ा इंसान मूर्खता की चरम सीमा तक भी पहुंच जाता है। ऐसा ही मामला बिहार के सासाराम से सामने आया है। जहां जीजा और सरहज की यह प्रेमलीला सामने आई है।

सासाराम के काराकाट थाना क्षेत्र  कुरूर गांव एक जीजा अपने ही भाई के सरहज के प्रेम में इतना पागल हो गया कि देशी कट्टा लेकर लव मैरिज करने सरहज के घर पहुंच गया और जमकर बवाल काटा। आरोपी जीजा जिले के कछवां थाना के ग्राम झाकर बिगहा गांव का रहने वाला है। इसे अपने भाई के साले की पत्नी से ही प्यार हो गया। इस कदर कि वह पत्नी के होते हुए सरहज को अपने साथ रखना चाहता है। पुलिस ने उसे हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

काराकाट के कुरुर गांव की निवासी सरहज से आशिक जीजा का प्रेम प्रसंग वर्ष 2021 से चल रहा था। जीजा सरहज से शादी करने के लिए दबाव बनाता था। लेकिन,सरहज  लोकलाज के कारण शादी से इंकार करती आ रही थी। जीजा का सब्र का बांध टूट गया तो सरहज के गांव कुरुर पहुंच गया  और कट्टा व गोली के साथ सरहज के घर में घुसकर सरहज व उसकी मां के साथ मारपीट करने लगा। इतना ही नहीं हथियार के बल पर शादी करने का दबाव भी बनाने लगा।

घर में हो हंगामा सुन पड़ोस के लोग और ग्रामीण जुट गये। जानकारी लोगों को हुई तो जीजा को कट्टा व गोली के साथ ग्रामीणों ने पकड़ लिया। पुलिस को सूचना देकर जीजा को पुलिस के हवाले कर दिया। मामले में  प्रभारी थानाध्यक्ष रविभूषण कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक कछवां थाना क्षेत्र के झाकर विगहा गांव निवासी मंगरू राम का 35 वर्षीय पुत्र विजय राम उर्फ विजय रजवार है। गिरफ्तार युवक के पास से एक कट्टा और पांच जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। मामले में गिरफ्तार युवक पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई जारी है। आरोपी अपने साले और उसकी बीवी को धमकी दे रहा है। पुलिस ने पीड़ित महिला को सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है।

पुलिस ने धर- दबोचासरहज के प्रेम में जीजा पंहुचा कट्टा लेकर घर