पहले चरण के नामांकन कि आखिरी तारीख आज,तमाम बड़े नेता नामांकन में शामिल होने को पटना से हो गए रवाना

लोकसभा चुनाव 2024 के आज पहले चरण नामांकन के लिए आखिरी तारीख है। आज बिहार एनडीए के कैंडिडेट का नामांकन होना है। इसको लेकर तमाम बड़े नेता एकसाथ नामांकन में शामिल होने को पटना एयरपोर्ट से रवाना हो गए हैं। जहां इन्होंने बिहार में सभी सीटों पर जीत हासिल करने का दावा ठोका है।

पहले चरण के नामांकन का आज अंतिम दिन है। ऐसे में इन सीटों पर चुनाव मैदान में उतरे एनडीए के प्रत्याशी अपना नामांकन करेंगे और एनडीए के तमाम नेता सम्राट चौधरी, श्रवण कुमार, चिराग पासवान, उपेंद्र कुशवाहा पटना से रवाना हुए। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सम्राट ने कहा कि – पहले चरण के नामांकन आज कि आखिरी तारीख है और आज 3 जगहों पर हमारे कैंडिडेट का नामांकन है। हमलोग इसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं। 40 में से 40 लोकसभा सीट जीतेंगे।

बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि- बिहार में नीतीश कुमार और मोदी जी का हवा है और इस हवा में महागठबंधन कहां गायब होगा इसका कोई अता- पता भी मालूम नहीं चलेगा। एनडीए 40 में से 40 सीट जीतेगी। साथ ही उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि – हमलोगों की 100 % तैयारी है।  बिहार और देश की जनता का नरेंद्र मोदी पर असीम आस्था है। हमलोग जाति- धर्म से ऊपर उठकर प्रचार करेंगे।

लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि- नामांकन के लिए जा रहे हैं। इस बार 40 की 40 सीट एनडीए जीतेगी। हमारी पार्टी के कैंडिडेट जमुई में आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे। हमारी तरफ से पूरी तैयारी है। इस बार सिर्फ मोदी जी का जादू चलेगा। और कहीं कुछ नहीं है।

तमाम बड़े नेता नामांकन में शामिल होने को पटना से हो गए रवानापहले चरण के नामांकन कि आखिरी तारीख आज