मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नवादा में चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

चुनाव के पहले चरण में बिहार की चार सीटों (गया, जमुई, नवादा और औरंगाबाद) पर 19 अप्रैल को मतदान होना है। एनडीए और महागठबंधन के दिग्गज नेताओं ने इन चार सीटों पर अपने-अपने प्रत्याशियों की सुनिश्चित करने के लिए ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं। इस क्रम में आज  को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नवादा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी भी गया, जमुई और नवादा में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान भी  गया में चुनावी सभा और शेखपुरा में रोड शो करेंगे। चिराग का यह रोड शो शाम में होगा। जिसमें भारी भीड़ जुटने की संभावना जताई जा रही है।

 

शुक्रवार की दोपहर सीएम नीतीश कुमार मुख्यमंत्री आवास से सीधे सड़क मार्ग के जरिए नवादा पहुंचेंगे। जहां वह भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील करते नजर आएंगे। नीतीश कुमार पहले भी पीएम मोदी के साथ नवादा में चुनावी जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। आज एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार दोपहर 12.30 बजे नवादा के वारसलीगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

 

लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान शुक्रवार को गया में तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा शेखपुरा में शाम 6.30 बजे रोड शो भी करेंगे। जानकारी पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी कुंदन कुमार ने दी। जबकि, शुक्रवार को तेजस्वी यादव व मुकेश सहनी हेलीकॉप्टर से पहले गया के टेकारी के लिए रवाना होंगे। वहां 12.20 बजे राज इंटर स्कूल मैदान, टेकारी में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

1.25 बजे में मध्य विद्यालय, टनकुप्पा , गया मैदान में चुनावी सभा करेंगे। इसके बाद वे 2.35  बजे नवादा के आईटीआई मैदान में चुनावी सभा करेंगे। जबकि 3.45 बजे जमुई के सिकंदरा स्थित श्रीकृष्ण विद्यालय में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे वापस पटना लौट आयेंगे।  इन नेताओं की रैली के बाद क्या माहौल बनेगा यह देखने वाला होगा।

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार