चिराग़ पासवान का काँग्रेस पर पलटवार, बौखलाहट है उनमें हार की….

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी साहब अपने विकास के नाम पर वोट मांगने की बजाय कांग्रेस को गाली देकर वोट मांगते हैं। कई प्रधानमंत्री देखे हैं लेकिन मोदी जैसा नहीं देखा। यह झूठों के सरदार हैं। उसके बाद अब उनके इस बयान पर लोजपा (रामविलास) के मुखिया चिराग पासवान ने पलटवार करते हुए कहा कि वह लोग चुनाव हार रहे हैं। इसलिए हताश होकर ऐसी बातें कर रहे हैं। 

चिराग पासवान ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव के चरण बीत रहे हैं वैसे-वैसे कांग्रेस अध्यक्ष अपनी अपनी भाषा की मर्यादा तक भूल रहे हैं। यह बात प्रमाणित हो गई है कि हार-जीत का रुझान उनके पास भी पहुंच रहा है। उनको भी मालूम है कि पांच चरणों में कितनी बुरी तरीके से ये लोग चुनाव हार रहे हैं। 

चिराग पासवान का कहना है कि जिस तरीके से पिछले पांच चरणों में मतदान हुआ है, उससे हमलोग 300 या 315 सीटों पर बहुमत बना चुके हैं। अब बाकी बचे हुए दो चरणों के बाद हम लोग 400 का आंकड़ा भी पार कर लेंगे। इसके बाद यदि एनडीए एक साथ होकर इतिहास में सबसे बड़ी एकजुटता के साथ सरकार बनाती है तो कोई बड़ी बात नहीं होगी।

 कांग्रेस की तरफ से ऐसी भाषा का इस्तेमाल इसलिए हो रहा है, क्योंकि अब उनके अंदर बौखलाहट बढती जा रही है। वह सीट भी गंवा रहे हैं। एनडीए जो अप्रत्याशीत जीत की ओर बढ़ रहा है तो उससे ये लोग घबरा गए हैं और ऐसी बातें कर रहे हैं।

चिराग़ पासवान का काँग्रेस पर पलटवारबौखलाहट है उनमें हार की....