सात जन्म लेने के बाद भी कांग्रेस की सरकार नहीं बनेगी…..प्रधानमंत्री का हरियाणा में सम्बोधन

 25 मई को देश में लोकसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान होना है। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा में एक  जनसभा को संबोधित करते हुए इंडी गठबंधन पर जोरदार हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि सात जन्म लेने के बाद भी कांग्रेस की सरकार नहीं बनेगी। कांग्रेस को दिया हर वोट बेकार जाने वाला है।

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि गाय ने दूध दिया नहीं कि घी खाने के लिए इंडी गठबंधन वालों में झगड़ा शुरू हो गया है। ये लोग कह रहे हैं कि पांच साल में पांच पीएम बनेंगे। पांच पीएम, हरियाणा वाले पांच हजार चुटकुले बना लेंगे। इंडी गठबंधन के लोग घोर सांप्रदायिक, घोर जातिवादी और घोर परिवारवादी हैं।

आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इन्होंने देश का विभाजन कराया है। एक भारत से दो मुस्लिम राष्ट्र बनाए हैं। अब इंडी वाले कह रहे हैं कि बचे हुए भारत पर भी पहला अधिकार मुसलमानों का है। बाबा साहेब का दिया गया आरक्षण छीनकर ये जिहाद करने वालों को देना चाहते हैं। रिजर्वेशन पर कलकत्ता हाईकोर्ट के फैसले का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि बंगाल में इनका भांडा फूट चुका है।

उन्होंने कहा कि आरक्षण जो ओबीसी को मिलना चाहिए, उसे मुसलमानों को और घूसपैठियों को दिया जा रहा था। लेकिन अगर कोर्ट नहीं होता तो दलित, आदिवासी क्या करते? बंगाल की सीएम ने घोषणा की है कि वह कोर्ट का आदेश नहीं मानेंगी और ओबीसी का आरक्षण मुसलमानों को देकर रहेंगी। लेकिन मैं  भरोसा दिलाता हूं कि जबतक मोदी जिंदा है, तबतक कोई गरीब का आरक्षण नहीं छीन सकता।

सात जन्म लेने के बाद भी कांग्रेस की सरकार नहीं बनेगी.....प्रधानमंत्री का हरियाणा में सम्बोधन