युवक का शव संदिग्ध हालत में मिलने के बाद इलाके में फैल गई सनसनी

गया में एक युवक का शव संदिग्ध हालत में मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। शव की जानकारी जैसे ही गांव में फैली लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। घटना इमामगंज थाना क्षेत्र के सलवार गांव के स्कूल के पास की है।

मृतक की पहचान इमामगंज थाना क्षेत्र के केसघा गांव निवासी कृष्णा भारती के 40 वर्षीय बेटे राजेश भारती के रूप में की गई है। घटना को लेकर जिला पार्षद प्रतिनिधि पार्वती देवी ने बताया कि केसघा गांव में मनरेगा का कार्य चल रहा था। उसी में मृतक राजेश मजदूरी का काम कर रहा था। मंगलवार की शाम वह अचानक लापता हो गया था।

राजेश का मोबाइल भी बंद मिल रहा था। गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने उसके शव को सुनसान इलाके में देखा। शव देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी ने उसकी हत्या कर दी है और साक्ष्य को छिपाने के उद्देश्य से बदमाशों ने शव को पुल के नीचे फेंक दिया है। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए गया मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। इमामगंज डीएसपी अमित कुमार भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। जल्द ही मामले का खुलासा कर लेने का दावा किया है।

युवक का शव संदिग्ध हालत में मिलने के बाद इलाके में फैल गई सनसनी