बेटी के लिए वोट मांगने गयी राबड़ी देवी को मिले जनता के तीखे सवाल

लोकसभा चुनाव में अपनी जीत को सुनिश्चित करने के लिए तमाम दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पांच साल तक जिन प्रतिनिधियों ने क्षेत्र की तरफ झांकना भी मुनासिब नहीं समझा, वह जीतने के लिए हाथ जोड़कर लोकसभा क्षेत्र की धूल फांक रहे हैं। इस दौरान उन्हें जनता के तीखे सवालों का भी सामना करना पड़ रहा है।

पटना की दो लोकसभा सीटों पर 1 जून को वोटिंग होने वाली है। ऐसे में तमाम दलों के प्रत्याशी और स्टार प्रचारक क्षेत्र में पूरी तरह से एक्टिव हो गए हैं और मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रहे हैं। पटना के पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से आरजेडी ने इस बार भी लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती को उम्मीदवार बनाया है। लालू फैमिली ने मीसा को जिताने के लिए पूरा जोर लगा दिया है।

मीसा भारती की मां राबड़ी देवी शुक्रवार को अपनी बेटी के लिए वोट मांगने फुलवारी शरीफ पहुंची थी। जहां उन्होंने लोगों से महागठबंधन के पक्ष में वोट करने की अपील की। हालांकि तब एक अजीबोगरीब स्थिति बन गई जब क्षेत्र की जनता ने राबड़ी देवी से सवाल पूछने शुरू कर दिए। लोगों का सवाल सुनकर राबड़ी देवी थोड़ी देर के लिए असहज नजर आईं।

चुनाव प्रचार के दौरान पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के महुली में राबड़ी देवी को आमलोगों के सवालों का सामना करना पड़ा। लोगों ने पूछा कि पांच साल में एक बार भी मीसा भारती ने क्षेत्र की जनता का हाल नहीं जाना। वह पांच साल में एक बार भी क्षेत्र में घूमने नहीं आई। क्या जीतने के बाद यहां आएंगी? इस सवाल पर राबड़ी देवी ने कहा कि क्यों नहीं आएंगी? जरूर आएंगी। इसके बाद वह आगे बढ़ गईं।

बेटी के लिए वोट मांगने गयी राबड़ी देवी को मिले जनता के तीखे सवाल