प्रधानमंत्री मोदी आज बिहार के तीन लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित

 प्रधानमंत्री मोदी आज बिहार के तीन लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। तीनों लोकसभा क्षेत्र में लोगों से एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगेंगे। पहली सभा पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में बिक्रम के कृषि भवन में 1.30 बजे होगी। इस सीट पर बीजेपी के मौजूद सांसद रामकृपाल यादव चुनाव मैदान में हैं। उनका मुकाबला लालू प्रसाद की बड़ी बेटी और महागठबंधन की उम्मीदवार मीसा भारती से है।

दूसरी सभा काराकाट लोकसभा क्षेत्र में डेहरी, सुअरा हवाई अड्डा मैदान में दिन के डेढ़ बजे है। डेहरी के सुअरा हवाई अड्डा मैदान में वह एनडीए उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा के लिए लोगों से वोट की अपील करेंगे। इस सीट से भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव मैदान में हैं जबकि महागठबंधन के उम्मीदवार के तौर पर राजा राम सिंह चुनाव मैदान में हैं। सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय होने की संभावना है। उम्मीदवारों के बीच कांटे की टक्कर है।

तीसरी सभा बक्सर के अहिरौली में होनी है। जहां वह एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के लिए लोगों से वोट मांगेंगे। महागठबंधन की तरफ से आरजेडी के सुधाकर सिंह चुनाव मैदान में हैं। लोकसभा चुनाव में पीएम का यह नौवां बिहार दौरा है। इसके पहले पटना में एक रोड शो के अलावा पीएम जमुई, नवादा, गया, पूर्णिया, अररिया, मुंगेर, दरभंगा, हाजीपुर, वैशाली, सारण, महाराजगंज और पूर्वी चम्पारण में चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुके हैं।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 26 को काराकाट, आरा और नालंदा में सभा करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के बिक्रम प्रखंड के खोरैठा में शनिवार को आयोजित कार्यक्रम के मद्देनजर यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है। शनिवार की सुबह छह बजे से दुल्हिन बाजार से बिक्रम की ओर बड़ी गाड़ियों को नहीं जाने दिया जाएगा। इन तीनों सीटों पर आखिरी चरण में 1 जून को वोटिंग होनी है। आखिरी चरण में बिहार की आठ सीटों पर वोटिंग होगी। नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकाट और जहानाबाद शामिल हैं।

प्रधानमंत्री मोदी आज बिहार के तीन लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित