तैयार रखें मनेर का लड्डू……पीएम ने की आज बिक्रम में चुनावी जनसभा

 पीएम नरेंद्र मोदी ने पटना के बिक्रम में बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव के पक्ष में जन सभा की। शनिवार को पीएम बिहार में एक के बाद एक तीन ताबड़तोड़ रैलियां करने वाले हैं। पटना के बिक्रम के बाद वह काराकाट में राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा और बक्सर में भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के पक्ष में जनसभा करेंगे। पीएम ने आज बिक्रम में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी 4 जून के लिए तैयार मनेर का लड्डू रखें।

पीएम ने लोगों का उत्साह देखकर कहा कि ऐसा लग रहा कि आप लोग मनेर का लड्डू खाकर आए हैं। चुनाव के नतीजों का एग्जिट पोल चालू हो गया है। इंडी वाले गालियां दें तो मतलब साफ है कि NDA की सफलता का एग्जिट पोल आ गया है। 4 जून को नया रिकॉर्ड बनेगा। इसलिए  4 जून के लिए तैयार रखें मनेर का लड्डू।

पीएम ने कहा कि आपके लिए 24 घंटे मेहनत करने वाला सिर्फ मोदी है। दूसरी तरफ 24 घंटे आप से झूठ बोलने वाला इंडी गठबंधन है। एक तरफ मैं हूं, जो 24 घंटे सातों दिन विकसित भारत बनाने में जुटा हूं। दूसरी तरफ यह इंडी गठबंधन है। इनके पास काम नहीं हैइसलिए उनकी छुट्‌टी कर दी गई है। कुछ जेल में रहते हैं, कुछ बाहर हैं। इंडी गठबंधन दिन हो या रात, मोदी को गाली देने में जुटे रहते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि इंडी वालों का एक ही सूत्र है, अपना काम बनता-भाड़ में जाए जनता। बिहार में लालटेनिया लेकर घूम रहे हैं। ये लालटेन सिर्फ एक ही घर में रोशनी करती है। चारों तरफ अंधेरा हो जाए तो हो जाए। 30 साल में इसने एक ही घर में रोशनी की और चारों तरफ अंधेरा किया। दूसरे के बेटे-बेटियों को पूछते तक नहीं हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह चुनाव सांसद चुनने का नहीं बल्कि देश का पीएम चुनने का है। भारत को ऐसा पीएम चाहिए जो इस दमदार देश का दम दुनिया के सामने दमखम के साथ रख सके।

भारत को ऐसा पीएम चाहिए जो दुनिया के सामने अपनी बात दमखम के साथ रख सके। वहीं दूसरी तरफ यह इंडी वाले हैं। इनकी योजना 5 साल में 5 पीएम देने की है। ये 5 पीएम के दावेदार कौन-कौन हैं। गांधी परिवार का बेटा, सपा परिवार का बेटा, NCP वाले परिवार की बेटी, आप पार्टी के आका की पत्नी, नकली शिवसेना परिवार का बेटा। ये सारे मिलकर पीएम की कुर्सी पर म्यूजिकल चेयर खेलना चाहते हैं।

बिहार ने एससी, एसटी, ओबीसी आरक्षण के लिए लंबी लड़ाई लड़ी है। हमारा संविधान कहता है कि भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा। बाबा साहेब अंबेडकर भी यही कहते थे। मगर आरजेडी, कांग्रेस के लोग मुसलमानों को आरक्षण देना चाहते हैं। वर्ष 2024 के चुनाव में जब मैंने इन दलों की साजिश का पर्दाफाश किया तो इनकी एससी, एसटी और ओबीसी आरक्षण विरोधी करतूतें सामने आ गई हैं।

तैयार रखें मनेर का लड्डू......पीएम ने की आज बिक्रम में चुनावी जनसभा